'तोड़ दे दुश्‍मन की नली राम और अली' के ट्रेलर में एक्शन के साथ ग्लैमर का तड़का
'तोड़ दे दुश्‍मन की नली राम और अली' के ट्रेलर में एक्शन के साथ ग्लैमर का तड़का
Share:

भोजपुरी सिनेमा की चर्चित फिल्म 'तोड़ दे दुश्मन की नली राम और अली' का हाल ही में ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया हैं. फिल्म के ट्रेलर को वर्ल्ड वाइड म्यूजिक यू ट्यूब चैनल से पोस्ट किया गया हैं. फिल्म का ट्रेलर देखकर आप इस बात का साफ अंदाज़ा लगा सकते हैं कि ये एक एक्‍शन, रोमांस और कॉमेडी से भरपूर फिल्म हैं. फिल्म 'तोड़ दे दुश्मन की नली राम और अली' नाम को देखकर भी इस फिल्म की कहानी का अंदाज़ा लग रहा हैं.

मंगलवार को ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ हैं और अब तक इसे 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका हैं. फिल्म के ट्रेलर को दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं. ट्रेलर में शानदार एक्शन सीन और स्टंट्स भी दिखाए गए हैं इससे पता चल रहा हैं कि फिल्म की कहानी कितनी दमदार हैं.

आपको बता दे फिल्म 'तोड़ दे दुश्मन की नली राम और अली' को संदीप गुप्ता और शुभम सिंह ने निर्देशित किया हैं. इसके साथ ही ये फिल्म शुजय फिल्म्स क्रिएशन बैनर के तले बनी हैं. फिल्म 'तोड़ दे दुश्मन की नली राम और अली' में निसार खान और राज यादव मुख्य किरदारों में नजर आएंगे. ये दोनों कलाकार राम और अली का किरदार निभाएंगे. फिल्म में उनके ऑपोसिट किरदार में गार्गी पंडित और सलोनी बिस्ता नजर आएंगे. आप भी देखिये फिल्म 'तोड़ दे दुश्मन की नली राम और अली' का शानदार धमाकेदार ट्रेलर.

अब गुजराती फिल्म में डेब्यू करेंगे टाइगर श्रॉफ के पिता..

Bucket List Teaser : साधारण गृहिणी से माधुरी दीक्षित बनी रॉकिंग मॉम

Avengers के विलेन थेनस के लिए अपनी आवाज़ देंगे 'भल्लालदेव'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -