अब गुजराती फिल्म में डेब्यू करेंगे टाइगर श्रॉफ के पिता..

बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ जल्दी ही एक गुजराती फिल्म में नज़र आने वाले हैं. खबर आई है जैकी सुपरहिट मराठी फिल्म 'वेंटिलेटर' के गुजराती रीमेक में काम करेंगे. ये कहा जा सकता है जैकी का ये गुजरती डेब्यू होगा. बता दें इस मराठी फिल्म को तीन राष्ट्रीय पुरस्कारों से नवाज़ा गया है. खास बात ये है कि फिल्म को प्रियंका चोपड़ा के प्रोडक्शन हाउस में बनाया गया है जिसे राजेश मापुस्कर ने निर्देशित किया था. इस मराठी फिल्म में आशुतोष गोवारिकर मुख्य किरदार में थे.

इसी की सफलता को देखते हुए अब इसे गुजराती में बनाया जायेगा और जैकी इसमें अहम भूमिका में होंगे. जैसा कि नाम 'वेंटिलेटर' से समझ में आ रहा है कि फिल्म अस्पताल पर आधारित हैं जिसमें एक शख्स है जो वेंटिलेटर पर होता है. दरअसल, ये शख्स एक बुजुर्ग होता है जो अस्पताल में रहता है और कोमा में जाने से उसे वेंटिलेटर पर छोड़ दिया जाता है. उसी के बाद एक त्यौहार भी आने वाला रहता है जिसके चलते परिवार वाले सोच में पड़ जाते हैं कि कहीं इनका निधन ना हो जाये.

अब फिल्म में बुजुर्ग का निधन होता है या नहीं ये तो मराठी फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा. फिल्म की कहानी बहुत ही भावुक है जो दर्शकों को काफी पसंद आयी. इसी के बाद अब जैकी इस फिल्म में काम करने जा रहे हैं और यकीन है ये फिल्म दर्शकों को पसंद आएगी. फ़िलहाल इसके बारे में और कोई जानकारी नहीं मिली है. कबसे काम शुरू होगा और कबसे शूटिंग की जाएगी इसकी जानकारी निर्देशक नहीं दी है.

Bucket List Teaser : साधारण गृहिणी से माधुरी दीक्षित बनी रॉकिंग मॉम

Avengers के विलेन थेनस के लिए अपनी आवाज़ देंगे 'भल्लालदेव'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -