मरने के बाद फिर से ज़िंदा हो गई ये कन्नड़ अभिनेत्री
मरने के बाद फिर से ज़िंदा हो गई ये कन्नड़ अभिनेत्री
Share:

साउथ की अधिकतर फिल्मों में आपने देखा होगा जब कोई कलाकार मरने के बाद वापिस से जिन्दा हो जाता हैं. अब तक तो हम सभी ऐसा सिर्फ फिल्मों में ही देखते आए हैं लेकिन हाल ही में एक अभिनेत्री मरकर फिर जिन्दा हो गई. जी हाँ... सुनकर आप भी हैरान हो गए न लेकिन ये सच हैं. मंगलवार रात से ही सोशल मीडिया पर मशहूर कन्नड़ अभिनेत्री जयंती के निधन की खबरें खूब वायरल हो रही थी. हर कोई जयंती के निधन की खबर सुनकर हैरान हैं. जयंती के फैंस सोशल मीडिया के जरिये उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. जयंती के निधन की खबर सुनकर उनके प्रशंसक के बीच दुःख की लहर दौड़ पड़ी थी.

इसी बीच एक खबर सुनने में आई हैं कि जयंती के निधन की खबर महज़ अफवाह हैं. जी हाँ... उनके निधन की ये अफवाह हैं और जयंती अभी जिन्दा हैं. सूत्रों की माने तो हाल ही में जयंती के परिवारवालों ने उनके निधन की खबरों को अफवाह करार दिया हैं.

जैसे ही जयंती की मौत की खबर लोगों में फैली उनके परिवार ने इस खबर का खंडन कर दिया. मीडिया हवाले से पता चला है कि फ़िलहाल विक्रम होटल में जयंती का इलाज चल रहा हैं और वो रिकवर भी कर रही हैं. आपको बता दे जयंती पिछले 30 साल से अस्थमा की बीमारी से पीड़ित हैं. रविवार को उनकी सेहत बहुत ज्यादा ही ख़राब हो गई थी जिसके चलते जयंती को बेंगलुरु के एक अस्पताल में भर्ती करवाया था.

वैसे अब तो तो साउथ की फिल्मों में देखा हैं कि जब कोई मरकर वापिस जिन्दा हो जाए लेकिन जयंती ने ये सच साबित कर दिखाया. मरकर एक बार फिर जिन्दा होने के बाद जयंती ने सभी के बीच खौफनाक स्थिति पैदा कर दी हैं. लगता हैं हैं रील लाइफ का असर अब रियल लाइफ में भी आते जा रहा हैं. खैर ये तो उनके फैंस के लिए एक अच्छी खबर ही हैं. अब तो जयंती जल्द से जल्द रिकवर होकर अच्छी हो जाए सभी की यही दुआ हैं.

अफवाह है जयंती के निधन की ख़बरें, परिवार ने किया खुलासा

इस मशहूर अभिनेत्री ने दुनिया को कहा अलविदा

अपने से 27 साल बड़ी जयललिता के प्यार में दीवाना था ये अभिनेता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -