First Poster : दो चेहरों से बना ये अंजाना चेहरा, जल्दी आएगी फिल्म
First Poster : दो चेहरों से बना ये अंजाना चेहरा, जल्दी आएगी फिल्म
Share:

पर्दे पर पहली बार दो बड़े एक्टर और कमाल के डांसर एक साथ नज़र आने वाले हैं जिसके बारे में आपको नहीं पता होगा. हाल ही में इस फिल्म का पहला पोस्टर सामने आया है जिसे आप देखते ही रह जायेंगे. दरअसल, फिल्म का नाम अभी तक सामने नहीं आया है लेकिन फिल्म की शूटिंग जल्दी ही शुरू की जाएगी इस बात की जानकारी हाल ही में मिली. इसके आगे की ओरभी जानकारी लेना चाहते हैं तो आइये हम बता देते हैं कौनसी फिल्म है और कौन है इसमें लीड रोल और लीड एक्ट्रेस जो धमाल मचाने वाले हैं.

मिली जानकारी के अनुसार बता दें कि फिल्म सिद्धार्थ आनंद की है जिसमें टाइगर श्रॉफ और रितिक रोशन एक साथ दिखाई देने वाले हैं. इस पोस्टर में आप देख सकते हैं कि टाइगर और रितिक का एक सा फेस दिखाई दे रहा है जिसे देखकर आप पहचान ही नहीं सकते कि कौन टाइगर है और कौन रितिक. तो आप भी देख सकते हैं इस फोटो में जो ब्लैक एंड वाइट कलर का है. इस फोटो को टाइगर श्रॉफ ने अपने ट्विटर पर शेयर किया  है जिसके लिए वो बेहद ही उत्सुक हैं.

पुरानी तस्वीर में बेटे के साथ खूबसूरत नज़र आई मलाइका

इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन भी दिया है जिससे आप ये समझ ही सकते हैं कि टाइगर इस फिल्म के के लिए कितने उत्साहित हैं. बता दें, इस फिल्म का पहला शेड्यूल 5 सितंबर से शुरू होगा. जिसके लिए अब 3 दिन ही बाकि हैं. इस फोटो पर शाहरुख़ खान ने भी कमेंट किया है और देखा जा सकता है सभी को कितना पसंद आ रहा है.

बॉलीवुड अपडेट्स..

'बाजीराव मस्तानी' के लिए ये एक्ट्रेस थी भंसाली की पहली पसंद

Trailer : अंधे होने के नुकसान पता हैं, अब आयुष्मान बताएँगे इसके फायदे

इतनी हॉट कैसे हो गईं काजोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -