अपनी गर्लफ्रेंड को इस रंग की ड्रेस में सबसे ज्यादा पसंद करते हैं टाइगर श्रॉफ
अपनी गर्लफ्रेंड को इस रंग की ड्रेस में सबसे ज्यादा पसंद करते हैं टाइगर श्रॉफ
Share:

बॉलीवुड में टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड के नाम से मशहूर दिशा पटानी ने आज ही अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की हैं. इस तस्वीर में वह रेड ड्रेस में नजर आ रहीं हैं और बहुत सेक्सी दिख रही है. आपको बता दें कि दिशा के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें देखने के लिए तरसते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए दिशा हर दिन कोई ना कोई तस्वीर अपलोड कर ही देती है वह अपने फॉलोवर्स को कभी निराश नहीं करती हैं. दिशा ने रेड ड्रेस में तस्वीर शेयर कर उनके फैंस का दिन बना दिया हैं.

फिल्मों के बाद मैगजीन कवर पर हॉटनेस दिखाती नजर आईं इहाना ढिल्लन

इस तस्वीर में वह वाकई में कमाल दिखाई दे रहीं हैं. दिशा का रेड हॉट लुक सभी को पसंद आ रहा है. वैसे ऐसा पहली बार नहीं है कि दिशा रेड ड्रेस में इतनी हॉट नजर आईं हों इसके पहले भी वह कई बार हॉट नजर आईं हैं. दिशा को रेड ड्रेस में उनके फैंस में कहीं ज्यादा टाइगर पसंद करते हैं. आपको बता दें कि दिशा अधिकतर टाइगर के साथ रेड ड्रेस में ही नजर आती हैं. दिशा को पहली बार आप सभी ने फिल्म 'एम् एस धोनी' में देखा होगा. इस फिल्म में उन्होंने बहुत ही दमदार किरदार निभाया था.

बेटी के साथ क्यूट तस्वीर शेयर कर सनी ने जीते लाखो दिल

दिशा को आप सभी ने फिल्म बाघी 2 में भी शानदार किरदार में देखा होगा. बाघी 2 फिल्म में दिशा की जोड़ी को टाइगर के साथ खूब पसंद किया गया था. दिशा और टाइगर के बीच के अफेयर के बारे में टाइगर के घरवाले बहुत अच्छे से जानते हैं क्योंकि अक्सर ही सभी को साथ में लंच पर देखा जाता है. दिशा जल्द ही फिल्म 'भारत' में नजर आने वाली हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स

इस मॉडल की तस्वीरों ने हिला दिया इंटरनेट

बिकिनी में पति संग एन्जॉय कर रही है यह टीवी एक्ट्रेस

'इश्कबाज' की इस अभिनेत्री ने चोरी-छुपे की सगाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -