भोजपुरी भाभी के इस डांस की हो रही है दुनियां दीवानी
Share:

डांस या नृत्य आजकल या पिछले कुछ सालो से नहीं चला आ रहा बल्कि यह तो इंसान की उत्पत्ति के समय से ही चला आ रहा है जिसके प्रमाण आज भी हमें कई शैल चित्रों में मिल जाते है. डांस कई प्रकार का होता है, जिसे सुख में दुःख में, ख़ुशी ,गमी, किसी चीज को दर्शाने में या फिर किसी का विरोध करने में, यहाँ तक की भगवान् को खुश करने के लिए भी सिर्फ संगीत ही नहीं बल्कि नृत्य भी किया जाता है.

आप डांस को जिस तरह देखते है यह उसी तरह का रूप ले लेता है. डांस जब प्यार में पागल होकर किया जाता है तब वह हॉट रोमांटिक डांस हो जाता है. किसी को हँसाने के लिए या मजे के लिए देहाती डांस किया जाता है. यहाँ तक की किसी भी शादी में हम देखते है जिससे डांस करते नहीं आता वह भी झूमकर नाचता है. इसलिए डांस हमारी लाइफ का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन गया है. 

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे एक भाभी जमकर नाचती नजर आ रही है. जिससे लोगो को अपार मजा भी आ रहा है. बिहार या यूपी में इस तरह के डांस का बहुत प्रचलन है. लेकिन इस भोजपुरी भाभी का डांस वीडियो सिर्फ विहार या यूपी में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में धूम मचाये हुए है. तो आइये हम आपको बताते है इस खूबसूरत भाभी का शानदार डांस.  

ब्रेकिंग न्यूज: 'बाहुबली' की हत्या के आरोप में आज मुम्बई पुलिस ने 'कटप्पा' को गिरफ्तार किया...!

यह चर्चित एक्टर भी फांसी के फंदे पर झूला....

सुशांत व कृति फिर से लगा रहे अपने प्यार की झड़ी, वो भी घड़ी घड़ी....

The Great Indian Fashion Week में दिशा ने दिखाया अपना जलवा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -