ब्रेकिंग न्यूज: 'बाहुबली' की हत्या के आरोप में आज मुम्बई पुलिस ने 'कटप्पा' को गिरफ्तार किया...!
ब्रेकिंग न्यूज: 'बाहुबली' की हत्या के आरोप में आज मुम्बई पुलिस ने 'कटप्पा' को गिरफ्तार किया...!
Share:

बाहुबली फिल्म के बारे में तो आप जानते ही है जो के बॉक्स ऑफिस पर अभी भी छप्परफाड़ कमाई को अंजाम दे रही है. पूर्व में लोगो कि यह जिज्ञासा भी थी कि आखिरकार 'कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा' बता दे कि फिल्म के इस चर्चित सवाल का जवाब मिलने के बाद अब सोशलमीडीया साइट्स पर कटप्पा पर काफी फनी मूवमेंट भी दिखाई दे रहे है. जी हाँ ऐसे ही एक यूजर ने अपनी एक फोटो को शेयर किया है.

इसमें एक शख्स है जो के हूबहू कटप्पा यानि कि, सत्यराज के जैसा नजर आ रहा है जिसके पास एक पुलिसवाला बैठा हुआ है. तथा फनी मूमेंट में लिखा गया है कि, 'बाहुबली' की हत्या के आरोप में आज मुम्बई पुलिस ने 'कटप्पा' को गिरफ्तार किया...

इस तरह से बाहुबली का मामा कटप्पा ऐसे सोशलमीडिया साइट्स पर ट्रेंड में चल रहा है. वैसे भी एसएस राजामौली की यह जो फिल्म है वह एक प्रकार से चार दिनों के अंतराल में ही अपने 600 करोड़ के व्यवसाय को अंजाम दे चुकी है. फिल्म अभी भी अपने लक्ष्य को छूती जा रही है. साऊथ का बवंडर बोले तो बाहुबली यानि की अभिनेता प्रभास भी अब मेडम तुसाद म्यूजियम में टिमटिमा रहे है. जी हाँ यह साऊथ के पहले ऐसे सुपरस्टार बन गए है जो के म्यूजियम में नजर आ रहे है.

मेडम तुसाद म्यूजियम भी बाहुबली के उद्घोष से हुआ गुंजायमान

अरे बाबा! 'कटप्पा' का भांजा 'बाहुबली' तो निकला पक्का प्रोफेशनल इंजीनियर....



 
 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -