सुशांत व कृति फिर से लगा रहे अपने प्यार की झड़ी, वो भी घड़ी घड़ी....
सुशांत व कृति फिर से लगा रहे अपने प्यार की झड़ी, वो भी घड़ी घड़ी....
Share:

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत जो के बॉलीवुड के धोनी के नाम से भी जाने जाते है तथा अभी हाल ही सुशांत सिंह राजपूत जो के अपनी आने वाली फिल्म 'राब्ता' को लेकर आजकल काफी चर्चा में चल रहे है. सुशांत सिंह राजपूत के साथ ही साथ इस फिल्म में हमे कृति सेनन भी हमे नजर आने वाली है. आपको बता दे की इस फिल्म में सुशांत सिंह और कृति सेनन पहली बार साथ काम कर रहे है.

इसलिए फेन्स इन दोनों की जोड़ी को बिग स्क्रीन पर देखने के लिए काफी उत्साहित है. हाल ही में सुशांत को 'बेहतर इंडिया' केम्पेन का ब्रांड एम्बेसडर बनाया गया है. अब बात कर ली जाए फिल्म 'राब्ता' के दोनों ही कलाकार के बारे में तो जनाब पता चला है की कृति व सुशांत एक बार फिर से हमे एक दूसरे के संग में मौज मस्ती के मुंड में नजर आ रहे है.

तथा देखा जाए तो अबकी बार जब इन दोनों स्टार्स की जो तस्वीरें सामने आई हैं वो सारी कहानी खुद बयां कर रही हैं. कल इन दोनों एक्टर्स को मुंबई में साथ देखा गया.  दोनों ने साथ में कॉफी इन्जॉय किया और साथ ही दोनों एक दूसरे के फोन में भी कुछ देखते और दिखाते नज़र आए. सोशल मीडिया पर इनके फैन क्लब ने ये तस्वीरें शेयर की हैं. बहरहाल अभी तो सभी को उनकी फिल्म राब्ता का बेसब्री से इंतजार है.    

सुशांत सिंह राजपूत की 2018 मे आने वाली फिल्म की धूम अभी से ही

'राब्ता' में दीपिका की सेक्सी झलक जो है सबसे अलग, Watch Video


 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -