यह चर्चित एक्टर भी फांसी के फंदे पर झूला....
यह चर्चित एक्टर भी फांसी के फंदे पर झूला....
Share:

अभी हालिया समय में देखा जाए तो हर कोई अभिनेता व अभिनेत्री के बारे में हमे कुछ न कुछ नई नई बातो को सुनने को मिलता ही रहता है. एक बार फिर से हमे एक तेलुगु अभिनेता के बारे में पता चला है कि जिसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. जी हाँ पता चला है कि तेलंगाना के हैदराबाद में तेलुगु टेलीविजन अभिनेता प्रदीप कुमार ने बुधवार सुबह फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने बताया कि प्रदीप ने अपने अलकापुरी स्थित निवास पर फांसी लगाई.

साथ ही पुलिस ने केस की इन्वेस्टिगेशन भी शुरू कर दी है. पुलिस ने भी अभी तक इस मामले में कुछ खास जानकारी नहीं दी है तथा इस आत्महत्या के पीछे का कारण भी अभी ठीक से ज्ञात नहीं हुआ है. बता दे कि अभिनेता प्रदीप ने पिछले ही साल टीवी की एक चर्चित अभिनेत्री पावनी संग शादी के बंधन में बंधे है. प्रदीप और पवनी रेड्डी तेुलुगु फिल्म इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर कपल में रहे हैं.

प्रदीप के इस कदम से पूरी फिल्म इंडस्ट्री सदमे में है. उनके निधन की खबर सुनकर उनके घर पर सेलेब्रिटीज का आना जाना लगा रहा है. प्रदीप के बारे में यह भी बता दे कि प्रदीप ने अग्निपुलु, आरूगुर प्रतिव्रतालु और अन्य कई धारावाहिकों में नायक का किरदार निभाया था. उन्हें खास पहचान तेलुगु टीवी शो 'सप्था मात्रिका' से पहचान मिली. पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.   

'विश्वरूपम 2’ का फर्स्ट लुक हुआ OUT

कमल हासन ने भी कहा, बाहुबली का मामा कटप्पा है एक अच्छा इंसान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -