30 साल छोटी लड़की से शादी करेंगे ये एक्टर

मुंबई. देश के पहले सुपर मॉडल, एक्टर और आयरन मैन मिलिंद सोमन के की खबरें तो काफी बार सामने आ चुकी हैं. वह अपनी से आधी उम्र की लड़की को डेट करने को लेकर काफी ट्रोल हुए थे और तब से ही उनके प्यार के चर्चे हैं. बता दें, वह अंकिता कोनवार नाम की लड़की को काफी वक्त से डेट कर रहे हैं और दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक अंकिता की उम्र 23, 24 साल है और वह पेशे से एयरहोस्टेस हैं बता दें, मिलिंद 52 साल के हैं और स्पॉटलाइट की एक खबर के मुताबिक मिलिंद ने हाल ही में अंकिता के घरवालों से मुलाकात की है और वह जल्द सबकी सहमति से अंकिता से शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

खबरों के अनुसार वह अगले साल शादी कर सकते हैं. मिलिंद ने अंकिता के परिवार से मिलने के लिए उनके भतीजे के जन्मदिन पर आयोजित होने वाली पार्टी का अवसर चुना था. इस दौरान उन्होंने अंकिता के परिवार से मुलाकात की.खबरों की माने तो अंकिता के घरवालों को मिलिंद और अंकिता की उम्र में इतने बड़े अंतर के कारण इस शादी से परेशानी थी लेकिन जब वह मिलिंद से मिले तो उन्होंने इस सच्चाई को एक तरफ करते हुए मिलिंद के स्वभाव को देखते हुए अपनी सहमति दे दी. अंकिता का परिवार मिलिंद के स्वभाव से काफी खुश था.

बता दें, जब दोनों के रिलेशन की खबरें सामने आईं थी तो लोगों द्वारा उन्हें काफी ट्रोल किया गया था क्योंकि दोनों की उम्र में काफी अंतर है. वहीं आपको यह भी बता दें कि यह मिलिंद की दूसरी शादी होगी. इसके पहले उन्होंने 2006 में एक्ट्रेस मिलिन जैम्पेनोई से शादी की थी, लेकिन दोनों की यह शादी 3 साल तक ही चली और उसके बाद दोनों ने एक दूसरे को तलाक दे दिया. 

'हिचकी' लेकर बॉलीवुड में लौटी रानी

'अय्यारी' मेरे लिए सबसे खास है- मनोज बाजपेयी

जानिए किस टीवी एक्ट्रेस ने कैसे हासिल की फर्स्ट सैलरी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -