'हिचकी' लेकर बॉलीवुड में लौटी रानी
'हिचकी' लेकर बॉलीवुड में लौटी रानी
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी आखिरी बार सिल्वर स्क्रीन पर फिल्म 'मर्दानी (2014)' में दिखाई दी थीं. इसके बाद वे अपनी शादीशुदा ज़िन्दगी और बेटी आदिरा चोपड़ा की परवरिश में बिजी हो गईं. अब आदिरा 2 साल की हो चुकी हैं तो रानी सिल्वर स्क्रीन पर कमबैक करने के लिए रेडी हो चुकी हैं. अपनी हाल ही मूवी की शूटिंग में व्यस्त चल रही रानी की आगामी फिल्म 'हिचकी' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, इसमें वह हकलाने वाली टीचर का किरदार निभा रही है.

ढाई मिनट के इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि रानी मुखर्जी की चाहत टीचर बनने की है, लेकिन अपनी बीमारी की वजह से कोई स्कूल उन्हें शिक्षक बनने नहीं देता. आखिरकार एक बड़े स्कूल में उन्हें नौकरी मिलती है, जिसमें वह झुग्गी वाले बच्चों को पढ़ाती हैं. हालांकि, ऐसा करना उनके लिए खतरों से खाली नहीं होता.

फिल्म में अमीर और गरीब बच्चों के बीच बढ़ते अंतर को दर्शाया गया है. सिद्धार्थ पी मल्होत्रा के निर्देशन में बनी इस फिल्म को रानी मुखर्जी के फिल्ममेकर पति आदित्य चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म अगले साल 23 फरवरी को रिलीज होगी.

 

कुछ समय पहले रानी ने एक इंटरव्यू के दौरान एक बड़ा खुलासा किया था की, उन्हें भी बचपन से हकलाने आदत थी, जोकि 20-22 साल तक निरंतर चलती रही. इस आदत का पता उनके दोस्तों तक को नहीं था. कई सालों बाद रानी ने इसपर काबू पाया.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

आमिर खान से मदद मांग रही है ये अभिनेत्री

श्वेता तिवारी की बेटी फरमाएंगी दर्शील के साथ इश्क़

इस मामले में थोड़ी लालची हो गई है हुमा कुरैशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -