जानिए किस टीवी एक्ट्रेस ने कैसे हासिल की फर्स्ट सैलरी

हर इंसान की जिंदगी में उसकी पहली कमाई काफी मायने रखती हैं. ऐसा ही कुछ टीवी सेलेब्स के साथ भी है. आज भले ही ये टीवी सेलेब्स एक एपिसोड के हजारों और लाखों रुपये लें लेकिन आज भी उनकी उन्हें अपनी पहली कमाई याद है. आज हम बात करेंगे कुछ ऐसी ही चर्चित टीवी एक्ट्रेस की जिनमे से किसी ने फोटोशूट से तो किसी ने एंकरिंग करके की थी पहली कमाई.

स्टार प्लस के फेमस शो ये हैं मोहब्बतें में नजर आने वाली एक्ट्रेस दिव्यंका त्रिपाठी दर्शकों को बेहद पसंद हैं. उनकी पहली कमाई जानकर आप दंग रह जाएंगे. दिव्यंका की पहली कमाई 250 रुपये थी, जिसे उन्होंने एंकरिंग करके पाया था.

टीवी शो बहू हमारी रजनीकांत में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस वाहबिज दोराबजी के स्टाइल के लोग दीवाने हैं. उनकी पहली कमाई एक फोटोशूट से हुई थी जो उन्होंने जिम के लिए किया था. इसके लिए उन्हें आठ हजार रुपये मिले थे.

टीवी शो उतरन में इच्छा का किरदार निभा चुकी एक्ट्रेस टीना दत्ता की पहली कमाई 500 रुपये की थी. जिसे उन्होंने एक्टिंग के जरिए नहीं बल्कि दीये व अन्य सामान बनाकर की थी.

एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा की पहली कमाई उनके पोस्ट ग्रेजुएशन कोर्स के दौरान की गई इंटर्नशिप से हुई थी. इसके लिए उन्हें पूरे 10 हजार रुपये मिले थे.

टीवी शो दिल से दिल तक में नजर आने वाली एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने की पहली कमाई एक फोटोशूट से हुई थी. उन्होंने एक हेयर ऑयल का ऐड शूट किया था जिसके लिए उन्हें एक हजार रुपये मिले थे.

टीवी शो प्रतिज्ञा से फेम हासिल करने वाली एक्ट्रेस पूजा गौर ने अपनी पहली कमाई एक्टिंग से नहीं बल्कि मेहंदी लगाकर की थी. उन्हें इसके लिए 300 रुपये मिले थे.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'हिचकी' लेकर बॉलीवुड में लौटी रानी

सुधीर के साथ हर कलाकार को काम करना चाहिए- ऋचा

अनुष्का, सलमान, मलाइका.. सबके हैं हमशक्ल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -