इसलिए हर घर में जरूरी होता है अगरबत्ती को जलाना
इसलिए हर घर में जरूरी होता है अगरबत्ती को जलाना
Share:

घर में आये दिन कलह, पैसों की कमी या फिर काई भी परेशानी जो की हमेशा ही घर में बनी रहती है, क्या आप जानते हैं इसका भी एक कारण है इसका कारण घर में नकारात्मक ऊर्जा का होना होता है। घर में नकारात्मक ऊर्जा के होने से इस प्रकार की परेशानी हमेंशा ही घर में बनी रहती है। इसलिए घर में इन नकारात्मक ऊर्जा को बाहर निकालना बहुत जरूरी हो जाता है अब सवाल यह उठता है की आखिर किस प्रकार से घर में नकारात्मक ऊर्जा को बाहर निकाला जाए। 

आप यह तो जानते ही होंगे की हर घर में भगवान की पूजा करने के लिए धूप व अगरबत्तियों का प्रयोग करते हैं। अगरबत्तियों की मोहक सुगंध से आसपास का वातावरण सुगंधित हो उठता है। आप अपने घर में प्रतिदिन पूजा करते समय सुबह, शाम अगरबत्ती जलाते होंगे। पर क्या आपको पता है कि अगरबत्ती जलाने से घर का वास्तुदोष दूर होता है। अगरबत्ती के धुंए से घर में व्याप्त नकारात्मक ऊर्जा सकारात्मक ऊर्जा में परिवर्तित हो जाती है।

जिस घर में प्रतिदिन सुबह शाम अगरबत्ती जलाई जाती है वहां का वातावरण हमेशा सकारात्मक ऊर्जा से भरा रहता है। उस घर में कभी धन धान्य की कमी नहीं होती है। ये बहुत ही उपयोगी होती हैं। क्योंकि इनसे नकारात्मक ऊर्जाओं वाली वायु शुद्ध हो जाती है। धूप जलाने से ऊर्जा का सृजन होता है स्थान पवित्र हो जाता है व मन को शान्ति मिलती है। इसलिए प्रतिदिन अगरबत्तियां और धूप जलाना अति उत्तम और बहुत ही शुभ माना जाता है। वास्तुशास्त्र में अगरबत्ती को सकारात्मक ऊर्जा का प्रतिक माना गया है। 

 

घर के आस-पास इन पेड़ों का होना मतलब मुसीबतों को मोल लेना

तो इस वजह से घर में आये दिन परेशानियां आते ही रहती है

आपके घरो में इन कारणों से हो सकते है वास्तु दोष

ये काम जो जीवन में दिलाते है हमेशा सफलता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -