तो इस वजह से घर में आये दिन परेशानियां आते ही रहती है
तो इस वजह से घर में आये दिन परेशानियां आते ही रहती है
Share:

वास्तु शास्त्र उन उपायों का सागर है जिसमे उपायों के वो मोती है जो हमारे जीवन की कई समस्या को दूर कर सकते है किन्तु इस सागर में जाकर इन मोतियों को लाना होता है. अर्थात वास्तु शास्त्र में दिए गए उपायों को अपनाना पड़ता है आज हम आपको बताते है एक ऐसा उपाए जो आपकी कई समस्या को दूर कर सकता है. 

सभी व्यक्तियों का अपना घर होता है जहाँ वह निवास करता है किन्तु कई लोग अपने घर के मुख्य दरवाजे के आस पास कुछ ऐसी वस्तुएं रख देते है जिनका उपयोग उन्हें नहीं करना होता है लेकिन क्या आप जानते है की ये वस्तुएं आपके जीवन में अशांति तथा दुर्भाग्य लाती है. आज हम आपको कुछ ऐसी ही वस्तुओं के बारे में जानकारी देंगे जिन्हें मुख्य द्वार पर रखने से आपका भाग्य दुर्भाग्य में बदल सकता है.

कांटे वाला पौधा न लगायें 

आप अपने घर के मुख्य द्वार पर कभी भी किसी भी प्रकार का कोई कांटे वाला पौधा न लगायें इस पौधे की नकारात्मक ऊर्जा आपके घर में प्रवेश करती है जिससे की आपके परिवार में स्वास्थ और धन की हानि हो सकती है.

टूटा पलंग या खटिया न रखे 

आप अपने घर के मुख्य द्वार पर किसी भी प्रकार की टूटी कुर्सी, पलंग अथवा खटिया न रखे. वास्तु शास्त्र के अनुसार ये सब चीजे नकारात्मक ऊर्जा का स्रोत होती है जिससे आपके घर के वातावरण में अशांति उत्पन्न होती है.

तिडके या टूटे हुए बर्तन न रखे 

आपके घर कई बर्तन ऐसे होते है जो किसी टूट फूट के कारण आपके उपयोग में नहीं आते है और आप उन्हें मुख्य द्वार पर रख देते है वास्तु शास्त्र के अनुसार ये बर्तन भी नकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करते है और आपके घर में धन लक्ष्मी का आभाव रहता है.

 

क्या आप जानते है, पैरों के अगूंठों में छुपा होता है लोगों का भविष्य

दूसरों के मन में क्या चल रहा है, ऐसे जान सकते है आप भी

सामने से जब किसी की अर्थी निकलती है तो क्यों जोड़े जाते है हाँथ, जाने इस रहस्य के बारे में

यदि आपके घर है लकड़ी का फर्नीचर तो बदल दें उसकी दिशा, अन्यथा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -