ये काम जो जीवन में दिलाते है हमेशा सफलता
ये काम जो जीवन में दिलाते है हमेशा सफलता
Share:

आज के समय भागदौड़ भरी जिन्दगी में सभी लोग नौकरी पैसा कमाना चाहता है और इसलिए कुछ लोग अपनी सफलता की प्रार्थना के लिए मंदिर मस्जिद जाते है. और इसलिए हम सफलता प्राप्ति के लिये कुछ टिप्स बताने जा रहे है जिसको अपनाने के बाद आपको निराश नहीं होना पड़ेगा-

वास्तु के अनुसार चीनी और दही को शुभ माना गया है जब भी आप कही अच्छे काम के लिए बाहर जा रहे हो तो दही या शक्कर खाकर जाए और हो सके तो दही में तुलसी की पत्ती को भी डाल कर खाए, ऐसा करने से आपके अन्दर सकारात्मक ऊर्जा बनी रहती है, और मन प्रसन्न रहता है.

बड़ो को हमेशा सम्मान देना चाहिए, जब भी आप किसी काम के लिए बाहर जा रहे होते है तो बड़े बुजुर्गो का आशर्वाद लेकर ही जाए इससे आपके बिगड़े काम बनते है दिल खुशनुमा रहता है इससे आपका दिन भी अच्छा जाता है.

यदि आपके घर मंदिर है तो बाहर जाते समय अपने घर के मंदिर में रोजाना माथा टेके और फिर मंदिर जाएँ. यदि आपके घर मंदिर नहीं है तो मंदिर बनवा लें क्योकि घर में मंदिर रहने से घर में नेगेटिव ऊर्जा और बुरी शक्तियाँ प्रवेश नहीं करती, अपने घर के मंदिर में रोजाना सुबह शाम दीपक जलाना चाहिए.

वास्तु के मुताबिक कबूतर को दाना डालना शुभ माना जाता है जहाँ कबूतर का वास होता है आप वहां रोजाना किसी भी समय कबूतर को दाना डालें यदि आपके घर कबूतर आते है तो आप अपने घर ही कबूतर को दाना डाल सकते है. ऐसा करने से पुण्य प्राप्त होता है और इससे आपकी किस्मत खुल सकती है.

 

तो इस वजह से घर में आये दिन परेशानियां आते ही रहती है

घर के आस-पास इन पेड़ों का होना मतलब मुसीबतों को मोल लेना

क्या आपके भी घर में धन की कमी जैसी समस्या है, अगर हाँ तो अब नहीं होगी

तो इसलिए मंदिरों में घंटी बजाना होता है बहुत जरुरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -