फिर अपने बॉयफ्रेंड मोहित रैना के साथ नजर आई मौनी रॉय
फिर अपने बॉयफ्रेंड मोहित रैना के साथ नजर आई मौनी रॉय
Share:

टीवी की दुनिया में खुद को एक सफल अभिनेत्री के रूप में स्थापित कर चुकी मशहूर अदाकारा मौनी रॉय इन दिनों बड़े परदे पर डेब्यू को लेकर सुर्खियों में चल रही है, गौरतलब है कि, मौनी बहुत ही जल्द बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' में नजर आने वाली है. यही नहीं बल्कि, गोल्ड के बाद मौनी बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता करण जौहर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आने वाली है.

ख़ास बात यह है कि, मौनी इस फिल्म में बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों के साथ नजर आने वाली है. बता दे कि, करण जौहर की इस फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में महानायक अमिताभ बच्चन जैसे कलाकर है. इसके अलावा फिल्म में अभिनेता रनबीर कपूर और बॉलीवुड की पटाखा कुड़ी आलिया भट्ट भी नजर आएँगी. बता दे कि, हाल ही में मौनी को अपने बॉयफ्रेंड मोहित रैना के साथ देखा गया था. खबरों की माने तो मौनी इन दिनों मोहित के नए शो को लेकर उनके साथ शो की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए गई थी.

इस दौरान मौनी बेहद ही खुश नजर आ रही थी. उनका कहना है कि, वह मोहित के नए शो को लेकर उत्साहित है. मौनी ने कहा कि वह इस तरह का शो देखना काफी पसंद करती है. हालांकि, ये पहली बार नहीं जब मौनी मोहित के साथ नजर आई है वह अक्सर मोहित के साथ नजर आती है लेकिन ये दोनों हमेशा अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी साधे रहते है. मौनी का कहना है कि, मोहित सिर्फ उनके अच्छे दोस्त है इसके अलावा कुछ नहीं है.

ये भी पढ़े

दुल्हन बनी नजर आई शिल्पा शिंदे

बहु वाली छवि से बाहर आना चाहती है हिना खान

टीवी एक्ट्रेस के साथ इस महिला ने भी मचाई सोशल मीडिया पर सनसनी

सिर्फ इस चीज के लिए तीन महीने से खाना नहीं खाया इस एक्टर ने

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -