टीवी एक्ट्रेस के साथ इस महिला ने भी मचाई सोशल मीडिया पर सनसनी
टीवी एक्ट्रेस के साथ इस महिला ने भी मचाई सोशल मीडिया पर सनसनी
Share:

टीवी का मशहूर शो 'इंडियाज नेस्ट सुपरस्टार' में हिस्सा लेने की वजह से चर्चा में आई एक्ट्रेस लेखा इन दिनों अपने हॉट अवतार को लेकर काफी सुर्खियों में है. बता दे कि, उन्होंने भी हर एक्ट्रेस की तरह अपनी बोल्डनेस से सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है जिसके चलते वह लगातार चर्चा में है. हाल ही में खबर आई है कि, लेखा ने बिकनी में फोटोशूट करवाया जो इन दिनों इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

ख़ास बात यह है कि, लेखा मशहूर लॉन्जरी ब्रांड प्रीटि सीक्रेट की ब्रांड अम्बेस्डर हैं. यही नहीं बल्कि, लेखा की बिकनी फोटोशूट की तस्वीरें इन दिनों साइबरस्पेस के लिए आकर्षण बनी हुई है. गौरतलब है कि, टीवी की कई मशहूर एक्ट्रेस ऐसी है जिन्होंने अपने बोल्ड अवतार सोशल मीडिया पर तहलका मचा कर रखा है. वही अभिनेत्री शमा सिकंदर भी आये दिन अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी रहती है तो अभिनेत्री करिश्मा शर्मा भी इन दिनों अपने बोल्ड अवतार को लेकर छाई हुई है.

इसके अलावा टीवी की मशहूर अभिनेत्री सोनारिका भदौरिया ने भी अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी थी. वही इस लिस्ट में अब अभिनेत्री लेखा का नाम भी शमिल हो गया है. गौरतलब है कि, 'इंडियाज नेस्ट सुपरस्टार' में जज की भूमिका में बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता करण जौहर और रोहित शेट्टी है.

ये भी पढ़े

सिर्फ इस चीज के लिए तीन महीने से खाना नहीं खाया इस एक्टर ने

बिना मेकअप के बहुत अजीब नजर आई हिना खान

नहीं देखा होगा शमा सिकंदर का ये अंदाज़

बड़े पर्दे पर बोल्डनेस की हदें पार करने वाली एक्ट्रेस की छोटे पर्दे पर वापसी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -