क्या आपके भी घर में धन की कमी जैसी समस्या है, अगर हाँ तो अब नहीं होगी
क्या आपके भी घर में धन की कमी जैसी समस्या है, अगर हाँ तो अब नहीं होगी
Share:

आज के समय में पैसे की जरुरत किसे नहीं होती सभी चाहते है की उनके जीवन में भी कई जगह से पैसो की आवक होती रहे. इसलिए हर व्यक्ति प्रयास करता रहता है की वह अधिक से अधिक पैसा कमा सके. लेकिन उसके जीवन में कई कारण आ जाते है जिनके कारण वह पैसे नहीं कमा पाता या फिर जो भी पैसा कमाता है उसे बचा नहीं पाता है. वास्तु शास्त्र में ऐसे कई उपाए दिए गए है जिनको अपनाकर आप अपने जीवन से पैसो की समस्या को दूर कर सकते है.

तो आइये जानते है इन उपायों के बारे में जो आपको धनवान बना सकते है 

यदि आप दक्षिण दिशा की तरफ मुंह करके खाना खाते है तो आप अपने खाना खाने की दिशा को तुरंत बदल दीजिये. क्योकि दक्षिण दिशा की तरफ मुह करके खाना खाने से घर में सुख सम्रद्धि का वास नहीं होता. और आपके जीवन से गरीबी दूर नहीं होती. आप उसकी जगह बैगनी रंग गमला भी रख सकते है. 

यदि आपको घर में पौधे लगाने का शौक है तो आप अपने घर में बैंगनी रंग का पौधा अवश्य लगायें. क्योकि यह पौधा धन का प्रतीक माना जाता है और अगर आपको यह पौधा न मिले तो आप उसकी जगह बैगनी रंग का गमला भी रख सकते है. इससे आपके जीवन में धन प्राप्ति के अवसर बढ़ जाते है.

आप अपने घर की तिजोरी को दक्षिण-पश्चिम दिशा में बनवाएं जिससे की उस तिजोरी का दरवाजा उत्तर दिशा की और खुले ऐसा करने से आपकी तिजोरी में बरकत बनी रहेगी. क्योकि उत्तर दिशा धन के देवता कुबेर की दिशा मानी जाती है. जो आप पर अपनी कृपा बनाये रखते है तथा आपकी तिजोरी को कभी खाली नहीं होने देते है. यदि आप इन उपायों को अपने जीवन में अपना लेते है तो आपके जीवन से धन की समस्या हमेशा के लिए ख़त्म हो जायगी.

 

जानिए अपने फर्नीचर से जुड़े कुछ ज़रूरी वास्तु टिप्स

अगर ये चीजें होंगी मुख्य द्वार पर तो टूटेगा परेशानियों का पहाड़

अगर नहीं लग रही नौकरी तो ये काम करे कम, जल्द ही लगेगी नौकरी

वास्तुदोष मिटाने के लिए इन तरीको से करे गणेशजी की पूजा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -