मुख्‍यमंत्री की सुरक्षा पर फिर सवाल
मुख्‍यमंत्री की सुरक्षा पर फिर सवाल
Share:

पटना : बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार की सुरक्षा में बड़ी चूक की खबर सामने आ रही है. खबर के बाद सुरक्षा एजेंसी और पटना पुलिस के हाथ-पांव फूल गए . दरअसल मुख्‍यमंत्री आवास की सुरक्षा में लगे एक जवान ने गोलीबारी की और खुद घायल कर लिया . घायल जवान की हालत नाज़ुक बनी हुई है. सूत्रों के अनुसार देर रात मुख्‍यमंत्री आवास की सुरक्षा में तैनात गोरखा बटालियन के जवान पूजन गुरु ने अचानक फायरिंग कर दी. फायरिंग में उसने खुद के पेट में गोली दाग ली. घायल हालात में उसे तत्‍काल पटना मेडिकल कॉलेज अस्‍पताल ले जाया गया, जहां उसका आपात स्थिति में ऑपरेशन किया गया.

फ़िलहाल घायल जवान के पेट से गोली निकाली जा चुकी है. लेकिन उसकी स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. पुलिस उससे फिलहाल बयान नहीं ले सकी है. घटना के कारणों को का पता फिलहाल नहीं चल सका है. वैसे, घटना-स्‍थल पर मौजूद रहे अन्‍य सुरक्षा कर्मियों से पूछताछ के आधार पर पुलिस अधिकारियों ने इसे ‘दुर्घटना’ बताया है.

हालांकि, आत्‍महत्‍या की कोशिश की भी चर्चा है. जवान पूजन गुरु के बयानों के बाद ही असलियत का खुलासा होगा. सूत्रों के अनुसार ये भी बताया जा रहा है कि जवान अक्सर रात के समय ही ड्यूटी करता था.  

बिहार में तीन सौ करोड़ रुपये में होगा स्टेडियम का कायाकल्प

नीतीश के सुरक्षा घेरे पर तेजस्वी का वार

बिहार के सीएम नीतीश कुमार को हमले के बाद मिली जेड सिक्योरिटी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -