महिला जज ने पुलिस कांस्टेबल को मारा थप्पड़
महिला जज ने पुलिस कांस्टेबल को मारा थप्पड़
Share:

उत्तराखंड: देहरादून की महिला जज ने प्रेमनगर थाने में ड्यूटी पर तैनात पुलिस कांस्टेबल को थप्पड़ मार दिया है. जिसके खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. फ़िलहाल पुलिस मामले की जाँच की जा रही है.      

यह मामला महिला जज से जुड़ा होने की वजह इन पर केस करने से पहले इलाहाबाद हाईकोर्ट से परमिशन लेनी पड़ी. जिसके बाद विभिन्न धाराओं के तहत महिला जज पर मुकदमा दर्ज किया गया है. जज की इस तरह की हरकत के पीछे की वजह यह बताई जा रही है कि, 12 सितंबर को महिला जज अपने बेटे के विवाद के सिलसिले में प्रेमनगर थाने पहुंची थीं. जो देहरादून के एक प्राइवेट संस्थान में पढ़ाई कर रहा है. उसका अपने कॉलेज के साथियों के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया था. जिसके लिए महिला जज दूसरे पक्ष की गिरफ्तारी के लिए जबरदस्ती कर रही थी. पुलिस की मानें तो बिना बात को समझे जज ने थाने पहुंचकर पहले तो जमकर हंगामा किया और उसके बाद पुलिसकर्मियों के साथ हाथापाई कर गाली गलोच करने लगी. 

फ़िलहाल पुलिस ने महिला जज के खिलाफ सरकारी कार्य मे बाधा डालना, गाली गलौच करना और जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज कर लिया है. वहीं इस मामले की जांच के लिए एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी की भी नियुक्ति की गई है.

चंद पैसों के लिए दोस्त बना हत्यारा

बलात्कारी को बीच चौराहे पर फांसी पर लटकाया

पिता बना कसाई


 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -