आरोपी ने जुर्म छिपाने के लिए बच्चे के सौ टुकड़े किए
आरोपी ने जुर्म छिपाने के लिए बच्चे के सौ टुकड़े किए
Share:

बिहार: बिहार के छपरा में एक ट्रैक्टर चालक ने दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया है। जानकारी के अनुसार बता दें कि चालक ने खेत जोतने के दौरान सात साल के मासूम की हत्या कर दी और इतना ही नहीं, अपना जुर्म छिपाने के इरादे से आरोपी ने मासूम के शव को खेत में जोत लिया जिससे उसके 100 से अधिक टुकड़े हो गए।

हरियाणा के मंत्री का विवादित बयान, कहा- देश के धब्बे हटाने के लिए अयोध्या में मंदिर बनाएं

यहां बता दें कि यह घटना छपरा जिले के फरीदपुरा गांव की है। वहीं पुलिससूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बता दें कि सात वर्षीय गोलू पिता बैजनाथ सिंह बुधवार सुबह टैक्टर चालक मुकेश के साथ खेत में गया था। दोपहर बाद तक जब वह घर नहीं लौटा, तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की। वहीं देर शाम परिजनों को खेत किनारे गोलू का कटा हुआ हाथ मिला और इसके बाद खेत में गोलू के शव के कान, उंगली और पैर सहित कई टुकड़े मिले। हत्या की आशंका होने पर परिजनों ने बहाने से टैक्टर चालक को घर बुलाया और बंधक बना लिया। इसके बाद मामले की जानकारी संबंधित थाने को दी।

ये दरिंदा रेप करने के बाद कर देता था कत्ल और फिर लाश के साथ करता था रेप

वहीं परिजनों के अनुसार, बुधवार सुबह गोलू टैक्टर चालक मुकेश के साथ शौच के लिए खेत गया था। कई घंटों तक जब गोलू नहीं लौटा, तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। जब परिजनों ने ट्रैक्टर चालक से इसकी पूछताछ की तो उसने कहा कि 'मैंने गोलू को शौच के लिए खेत के पास छोड़ दिया था। उसके बाद वह कहां गया इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।' इस दौरान गोलू की तलाश करते हुए परिजनों को सबसे पहले गोलू का कटा हुआ हाथ मिला। इसके बाद धीरे-धीरे शरीर के सारे अंग मिलते गए। वहीं, ग्रामीणों को भी ट्रैक्टर चालक के रवैये पर शंका हुई और उन्होंने उससे सख्ती से पूछताछ की है। 


खबरें और भी

बुलंदशहर हिंसा: तो क्या बीजेपी ने खुद गाय काटी और अपने लोगों को भेज कर दंगे करवाए ?- अरविन्द केजरीवाल

अमित शाह की 'रथ यात्रा' को कलकत्ता हाई कोर्ट की साफ 'ना'

मुजफ्फरपुर दुष्कर्म मामला: सुप्रीम कोर्ट ने दिया मुख्य आरोपी बृजेश ठाकुर की मेडिकल जाँच एक आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -