बुलंदशहर हिंसा: तो क्या बीजेपी ने खुद गाय काटी और अपने लोगों को भेज कर दंगे करवाए ?- अरविन्द केजरीवाल

बुलंदशहर हिंसा: तो क्या बीजेपी ने खुद गाय काटी और अपने लोगों को भेज कर दंगे करवाए ?- अरविन्द केजरीवाल

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में गोकशी की खबर के बाद जिस तरह से हिंसा भड़की थी और एक युवक के अलावा इंस्पेक्टर सुबोध सिंह की मौत हुई, इसको लेकर विपक्षी दल लगातार भाजपा पर निशाना साध रहे हैं. कानून-व्यवस्था के नाम पर लगातार योगी सरकार विपक्षी दल के निशाने पर है.  दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी उन खबरों के बाद भाजपा को आड़े हाथों लिया है, जिसमें हिंसा के पीछे षड्यंत्र की आशंका व्यक्त की जा रही है.

बिना टैक्स निवेश करने का सबसे बेहतर उपाय है डाकघर की यह योजना

आप अध्यक्ष अरविन्द केजरीवाल ने विनोद कापड़ी के ट्वीट के जवाब में लिखा है, 'तो क्या भाजपा वालों ने खुद गाय काट कर फेंकी, खुद अपने गुंडे भेज कर दंगा करवाया और फिर पुलिस वाले को मरवा दिया?'. उल्लेखनीय है कि अरविंद केजरीवाल ही नहीं, कई सारे नेताओं ने बीजेपी सरकार पर हमला बोला है. सपा अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने भी उत्तर प्रदेश की कानून-व्यवस्था पर सवाल उठाए थे.

शेयर मार्केट : भारी गिरावट के साथ बंद हुआ बाजार, जानिये इस गिरावट की क्या है वजह

आपको बता दें कि बुलंदशहर में हिंसा के समय आगजनी, तोड़फोड़ की घटनाओं के बीच पुलिस इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह की मौत हो गई,  जबकि एक युवक सुमित की जान भी गोली लगने से गई. गोकशी की खबर पर भड़की हिंसा ने प्रदेश में कानून-व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े कर दिए हैं.

खबरें और भी:-  

 

सोना-चांदी : चौथे दिन भी बढ़े दाम, जाने आज के भाव

म्यांमार तक गैस पाइपलाइन नेटवर्क का विस्तार करेगी सरकार, पहले चरण में ही 70,000 करोड़ का खर्च

जल्द ही दुनिया में सबसे तेज ग्रोथ वाला शहर बन जाएगा सूरत, इन भारतीय शहरों का भी टॉप-10 में कब्जा