मुजफ्फरपुर दुष्कर्म मामला: सुप्रीम कोर्ट ने दिया मुख्य आरोपी बृजेश ठाकुर की मेडिकल जाँच एक आदेश

नई दिल्ली: सर्वोच्च न्यायालय ने मुजफ्फरपुर शेल्टर होम कांड के मुख्य आरोपी और शेल्टर होम के संचालक बृजेश ठाकुर के तत्काल मेडिकल परीक्षण का आदेश दिया है. बृजेश ठाकुर पंजाब की पटियाला जेल में बंद है, इससे पहले बृजेश ठाकुर ने जेल के सुपरिटेंडेट के खिलाफ रुपयों की मांग को लेकर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था.

बिना टैक्स निवेश करने का सबसे बेहतर उपाय है डाकघर की यह योजना

सुप्रीम कोर्ट ने ठाकुर की इस शिकायत पर संज्ञान लेते हुए उसका तत्काल मेडिकल परीक्षण कराने का आदेश है, ताकि मामले की असलियत का पता किया जा सके. दरअसल,  गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट में मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस की अहम् सुनवाई हुई, इसमें ब्रजेश ठाकुर के वकील ने अदालत को बताया कि, पटियाला जेल के सुपरिंटेंडेंट ने पैसे वसूलने के लिए उनके क्लाइंट ब्रजेश ठाकुर के साथ जेल में मारपीट की है.

शेयर मार्केट : भारी गिरावट के साथ बंद हुआ बाजार, जानिये इस गिरावट की क्या है वजह

जिसके बाद सर्वोच्च अदालत ने आरोपी ब्रजेश ठाकुर का तुरंत मेडिकल चेकअप का आदेश दे दिया, ताकि यह पता लगाया जा सके कि, ब्रजेश ठाकुर के साथ पटियाला जेल में सच मारपीट हुई है. आपक बता दें कि बृजेश ठाकुर पर लगभग 35 लड़कियों ने दुष्कर्म और यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था, जिसके बाद कार्यवाही करते हुए प्रशासन ने उसे जेल में डाल दिया था, इस मामले में बिहार कि पूर्व मंत्री मंजू वर्मा का नाम भी आया था, वे भी फ़िलहाल जेल में ही हैं.

खबरें और भी:-  

 

सोना-चांदी : चौथे दिन भी बढ़े दाम, जाने आज के भाव

म्यांमार तक गैस पाइपलाइन नेटवर्क का विस्तार करेगी सरकार, पहले चरण में ही 70,000 करोड़ का खर्च

जल्द ही दुनिया में सबसे तेज ग्रोथ वाला शहर बन जाएगा सूरत, इन भारतीय शहरों का भी टॉप-10 में कब्जा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -