बिग बी ने कपिल शर्मा की फिल्म को दी अपनी आवाज़...
बिग बी ने कपिल शर्मा की फिल्म को दी अपनी आवाज़...
Share:

महशूर कॉमेडियन कपिल शर्मा की आने वाली फिल्म 'फिरंगी' में एक ख़ास बात है, बता दे कि, इस फिल्म में बिग बी यानी अमिताभ बच्चन ने अपनी आवाज़ दी है. जिसके चलते महानायक अमिताभ बच्चन को कपिल शर्मा ने ट्वीट के जरिये धन्यवाद कहा है.

कपिल ने कहा कि, "सर अमिताभ बच्चन, बहुत धन्यवाद, मैं यह नहीं बता सकता कि आपने आपकी आवाज़ से मेरी फिल्म को कितना बड़ा बना दिया है, कोटी-कोटी प्रणाम." हालांकि ये पहली फिल्म नहीं है जिसमे अमिताभ ने अपनी आवाज दी है, इससे पहले भी वे कई फिल्मो में अपनी आवाज दे चुके है.

बात करे कपिल शर्मा की तो फिरंगी उनकी दूसरी फिल्म है, इससे पहले वे फिल्म 'किस किस को प्यार करू' से बॉलीवुड में आगाज कर चुके है. बता दे कि फिल्म फिरंगी पहले 24 नवंबर को रिलीज़ होने वाली थी. लेकिन निर्माताओं ने सेंसर बोर्ड की देरी से खफ़ा होकर यह कदम उठाया है कि फिल्म शुक्रवार को रिलीज़ न होकर 1 दिसम्बर को रिलीज़ की जाएगी. वही विवादों में घिरी हुई फिल्म 'पद्मावती' भी पहले 1 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली थी. बता दे कि फिल्म फिरंगी में कपिल शर्मा के साथ अभिनेत्री इशिता दत्ता भी है. अब देखना यह है कि फिल्म फिरंगी बड़े परदे पर क्या धमाल करती है.

ये भी पढ़े

'Happy Birthday' रोमांस के 'King' करण पटेल

बेबो ने 'Reject' किया टीवी शो में जज बनने का ऑफर

गुली बॉय' में आलिया-रणबीर का रोमांस

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -