'ये है मोहब्बतें' को लेकर एकता कपूर का बड़ा फैसला, बदल डाला सबकुछ
'ये है मोहब्बतें' को लेकर एकता कपूर का बड़ा फैसला, बदल डाला सबकुछ
Share:

टीवी का सबसे चर्चित और सबसे मशहूर शो 'ये है मोहब्बतें' आये दिन सुर्खियों में बना रहता है. अब हाल ही शो से जुडी ऐसी खबर आई है कि, जिसे सुनकर आप हैरान हो जायेंगे. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, शो की प्रोड्यूजर एकता कपूर सीरियल का नाम बदलने वाली हैं. हालाँकि, शो का नाम पुराने नाम से मिलता जुलता ही होगा.

यही नहीं बल्कि, खबर ये भी है कि, शो की कहानी भी पहले से ज्यादा अलग होगी. ये सब देखकर आप ये अंदाजा लगा सकते है कि, मेकर्स 'ये है मोहब्बतें' का स्पिन-ऑफ लाने वाले हैं. गौरतलब है कि, इससे पहले भी टीवी के कई शो का स्पिन-ऑफ देखने को मिला. इस लिस्ट में टीवी सीरियल 'कुमकुम भाग्य' का स्पिन-ऑफ 'कुंडली भाग्य' और सीरियल 'इश्कबाज' का स्पिन-ऑफ 'दिल बोले ओबरॉय' जैसे सीरियल शामिल है. वही शो में मुख्य भूमिका निभा रही टीवी की मशहूर अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी का कहना है कि, उन्हें इस बात की ज्यादा जानकारी नहीं है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने बयान में कहा कि, "मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है, लेकिन अगर ऐसा होता है तो यह हमारे ब्रांड 'ये है मोहब्बतें' के लिए बड़ी बात होगी." बता दे कि, इस शो में टीवी के मशहूर अभिनेता करण पटेल भी मुख्य भूमिका में है. इसके अलावा अभिनेत्री अनीता हंसनंदानी भी शो का हिस्सा है.

ये भी पढ़े

गंदे कमेंट्स के लिए ट्रोलर को जरीन ने सुनाई खरी खोटी

अर्शी खान ने खुद को बताया कंगना रनौत

फिर अपने बॉयफ्रेंड मोहित रैना के साथ नजर आई मौनी रॉय

दुल्हन बनी नजर आई शिल्पा शिंदे

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -