थरूर ने की भाजपा की आलोचना
थरूर ने की भाजपा की आलोचना
Share:

जयपुर: वरिष्ठ कांग्रेस नेता शशि थरूर ने एक बार फिर भाजपा पर निशाना साधा है, उन्होंने कहा कि, भाजपा देश में शांति लाने में नाकाम रही है, देश में हो रही हिंसा और दंगों कि वारदात के लिए अभी तक मोदी सरकार द्वारा कोई ठोस कदम नहीं उठाये गए हैं. 25 जनवरी को शुरू हुए जयपुर साहित्य उत्सव में शामिल हुए थरूर ने, जयपुर में ही एक प्रेस मीटिंग के दौरान यह बात कही.

थरूर ने आगामी बजट को लेकर भी अपनी राय रखी कहा कि, भाजपा आगामी बजट में कुछ लुभावने प्रस्ताव रख सकती है, क्योंकि यह चुनाव के पहले भाजपा का आखिरी बजट होगा, इसलिए वो लोगों को अपनी ओर आकर्षित करना चाहेगी और आगामी बजट में कर में छूट या निवेश के लिए कुछ प्रोत्साहन के जरिए राजनीतिक संदेश देने की कोशिश करेगी 

थरूर कहा कि यदि वह (भाजपा) चाहती है कि लोग उसे वोट दें तो उसे युवाओं के लिए रोजगार के अवसर मुहैया करना जैसा कुछ करना होगा. उन्होंने देश कि अर्थव्यवस्था में भी सुधार लाने का सुझाव दिया, साथ ही उन्होंने बुरी अवस्था में फंसे किसानो के लिए भी कुछ करने के लिए कहा. आपको बता दें कि, जब थरूर जयपुर साहित्य उत्सव में हिस्सा लेने के लिए 25 जनवरी को पहुंचे थे, तब भी उन्होंने भाजपा कि कार्यप्रणाली को लेकर सवाल उठाए थे. 

पीएम ने कहा बदलते हालात में भ्रष्टाचारी जेल में हैं

कासगंज दंगो की गाज गिरेगी पुलिस अधिकारियों पर

आज से बजट सत्र शुरू, तीन तलाक पर चर्चा संभव


 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -