तैमूर बने गुंडे, वीडियो है सबूत
Share:

बॉलीवुड में काफी तेजी से सुर्ख़ियों में रहने वाले तैमूर अली खान इन दिनों अपने प्ले स्कूल में काफी मस्ती कर रहे हैं. तैमूर के कई वीडियो, फोटो वायरल होते रहते हैं जिनमे उनकी क्यूटनेस की भरमार होती है. तैमूर क्यूट तो है ही लेकिन गुंडागर्दी में भी काफी आगे हैं. तैमूर की क्यूटनेस पर मत जाइए क्योंकि वह बाहर से जितने क्यूट हैं अंदर से उतने ही शरारती. तैमूर की क्यूटनेस से ज्यादा उनकी शरारतें सोशल साइट्स पर वायरल हो रहीं हैं. तैमूर काफी शरारती हो चुके हैं और पहले से काफी ज्यादा उन्हें लाइमलाइट में देखा जा रहा है.

जैसे -जैसे तैमूर बड़े हो रहे हैं वैसे वैसे वह शरारती होते जा रहे हैं. लगातार उनकी शरारतों के वीडियो सामने आ रहे हैं जो आप सभी ने देखे ही होंगे. तैमूर जब से पैदा हुए हैं तभी से वह सुर्ख़ियों में रहे हैं और आगे वह कब तक सुर्ख़ियों में रहने वाले हैं यह बात कोई नहीं बता सकता. तैमूर अपनी दादी से भी कही ज्यादा मशहूर हैं यह बात खुद उनकी दादी शर्मिला टैगोर ने कही थी. तैमूर केवल उनसे ही नहीं बल्कि करीना और सैफ से भी कही ज्यादा मशहूर है. तैमूर की एक-एक झलक के लिए लोग तरसते हैं और सभी उन्हें और उनकी शरारतों को देखने का कोई मौका छोड़ना नहीं चाहते.

तैमूर की जब भी कोई तस्वीर वायरल होती है लोग उसे देखे बिना रह ही नहीं पाते. अब तैमूर की कई ऐसी तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं जिन्हे देखकर यह कहा जा सकता है कि वह गुंडे बन चुके हैं और गुंडागर्दी में उनका नाम काफी आगे निकलने वाला है.

प्लेस्कूल में अपनी फ्रेंड के साथ खेलते हुए नजर आए तैमूर

तैमूर की बहन इनाया हुई 9 महीने की

Video : अपनी गर्लफ्रेंड के साथ पार्क में इस तरह एन्जॉय कर रहें तैमूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -