बिग बॉस 12: घर में अपनी शादी की प्लानिंग कर रहे हैं अनूप और जसलीन
बिग बॉस 12: घर में अपनी शादी की प्लानिंग कर रहे हैं अनूप और जसलीन
Share:

बिग बॉस 12 के घर में इस समय कोई सबसे ज्यादा चर्चाओं में हैं तो वह है अनूप जलोटा और उनकी गर्लफ्रेंड जसलीन. दोनों को अक्सर ही सुर्ख़ियों में देखा जा रहा है और दोनों हर दिन चर्चाओं में छाए हुए हैं. हाल ही में दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे दोनों रोमांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. जी हाँ, बिग बॉस के घर में मौजूद कंटेस्टेंट भी इस बात की पुष्टि कर रहे हैं कि जसलीन वास्तव में अनूप की अच्छी देखभाल कर रही है और दोनों का रोमांस चल रहा है.

साथ ही सभी का कहना है कि भजन गायक को अच्छा खाना और समय पर दवाइयां देना जसलीन कभी नहीं भूलती हैं वह उनका ध्यान रखती हैं. जो वीडियो वायरल हो रहा हैं उसमे किचन में रोटियां बनाते समय जसलीन कहती हैं, ''अनूप जी बिग बॉस के घर में आकर मैं काफी कुछ सीख गई हूं, जवाब में जलोटा कहते हैं, 'तुम्हें इसीलिए तो लाए हैं यार यहां,' इसके बाद अनूप जलोटा पूछते हैं, 'मतलब अब तुम अपनी शादी के बाद खाना बनाओगी?' यह सुनते ही जसलीन काफी शरमा जाती हैं और अनूप को हग कर लेती हैं.

वाकई में यह रोमांटिक सीन बहुत शानदार है. यह सीन आज आप शो में देख सकेंगे और उसके बाद आप भी कहेंगे सो क्यूट. आपको पता ही होगा कि यह खबरें भी आ रहीं हैं कि 'वीकेंड का वार' एपिसोड में बिग बॉस अनूप और जसलीन की जोड़ी को एक रोमांटिक डेट पर भेजेंगे, जहां वे एकांत में एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते नजर आएंगे. अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि डपंप एकांत में क्या-क्या करते हैं.

इस हॉट एक्ट्रेस ने बताई बिग बॉस का ऑफर ठुकराने की हैरान कर देने वाली वजह

बिग्ग बॉस 12: सौरभ और शिवाशीष के बाद खुली अनूप और जसलीन के प्यार की असलियत

बिग बॉस 12: श्रीसंथ के रोने पर भड़के लोग, ट्वीटर पर कर रहे हैं ट्वीट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -