लहसुन धोखाधड़ी करने वाले आरोपी धराए
लहसुन धोखाधड़ी करने वाले आरोपी धराए
Share:

कोटा. कोटा के गुमानपुरा थाना पुलिस ने धोखाधड़ी मामले में बड़ी सफलता पाई है. गुमानपुरा थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए, लहसुन खरीद के मामले में व्यापारियों से धोखाधड़ी करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपी सगे भाई हैं. 

जानकारी के मुताबिक थोक फल-सब्जी मंडी में फरियादी जाकिर हुसैन की दुकान से दोनों आरोपी भाई करीब 56 लाख रुपए की कीमत का लहसुन खरीद ले गए थे. लेकिन जब जाकिर हुसैन ने दोनों भाइयों से फोन लगाकर रुपए मांगे, तो पहले वह दोनों आनाकानी करने लगे. बाद में उन दोनों ने फोन उठाना ही बंद कर दिया.

आखिर में तंग आकर जाकिर हुसैन ने गुमानपुरा थाने में दोनों भाईयों के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज करवाया था. पुलिस ने रदोनों आरोपियों की पहचान इमामुद्दीन और उसका छोटा भाई शाकिर अली के रूप में की. दोनों उत्तरप्रदेश के एटा के रहने वाले हैं. पुलिस ने जाकिर की शिकायत के आधार पर दोनों भाइयों को अलीगंज से गिरफ्तार कर लिया. गिरफ़्तारी के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया, जहां से कोर्ट द्वारा दोनों भाइयों को 11 दिसंबर तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है.

सस्ते मोबाइल के लालच ने पहुंचाया जेल

एक करोड़ की नई गाड़ियाँ जलकर ख़ाक

पीएम की अभद्र फोटो पोस्ट करने वाला गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -