मौनी से अलग होकर इस रूप में नजर आए टीवी के महादेव
मौनी से अलग होकर इस रूप में नजर आए टीवी के महादेव
Share:

टीवी शो देवों के देव महादेव में भगवान शिव का किरदार निभाने वाले एक्टर मोहित रैना पिछले कुछ दिनों से सुर्ख़ियों में बने हुए है. इन दिनों मोहित के नए फोटोशूट की फोटोस सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. मोहित को उनके नए लुक में पहचानना काफी मुश्किल है. वही पिछले दिनों मोहित अपनी कथित गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस मौनी रॉय के साथ ब्रेकअप को लेकर में चर्चा में बने हुए थे.

फिटनेस को लेकर सक्रिय रहने वाले मोहित की वायरल तस्वीरों को लोग बहुत पसंद कर रहे है. बताया जा रहा है कि मोहित का नया लुक उनके शो महादेव के सीजन 2 के लिए है. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि मोहित का नया लुक किस शो के लिए है. बता दें कि , कुछ दिनों पहले खबर आयी थी कि मौनी और मोहित ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर एक-दुसरे को अनफॉलो कर दिया है.

जिसके बाद दोनों के ब्रेकअप की खबरे आने लगी. खबर तो यह भी है कि मौनी ने मोहित के साथ शेयर की गयी अपनी सारी तस्वीरें हटा दी है. अब इन हरकतों को देखने के बाद तो यही लगता है कि टीवी के ये दो बड़े स्टार्स अब अलग-अलग हो गए है. 

तो क्या अब कभी वापसी नहीं करेगा 'द कपिल शर्मा' शो?

टीवी शो 'तारक मेहता का....' के बेन पर एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ने दिया बयान

कपिल शर्मा अब भी सुनील ग्रोवर और अली असगर के साथ फिर से काम करना चाहते है...

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -