कुछ इस तरह दिखने लगा है ये 90S का सुपरस्टार
कुछ इस तरह दिखने लगा है ये 90S का सुपरस्टार
Share:

सुनील शेट्टी बहुत समय से किसी भी फिल्म में बड़े परदे पर नज़र नहीं आये है. अब अफवाहों का बाजार इस बात से गरम है कि 90 के दशक के सुपरस्टार सुनील शेट्टी के पास फ़िलहाल में कोई भी फिल्म प्रोजेक्ट नहीं है. लेकिन इन दिनों सुनील शेट्टी सोशल मिडिया पर काफी सुर्खिया बटोरते नज़र आ रहे है.

56 साल की उम्र में अपनी फिज़िक से बॉलीवुड के यंग एक्टर्स को टक्कर देने वाले सुनील शेट्टी इन दिनों सोशल साइट्स पर काफी एक्टिव नज़र आरहे है अब यह कहा जा सकता है की जब हाथ में कोई फिल्म नहीं है तो जाहिर सी बात है की कोई भी सोशल मिडिया पर ही एक्टिव रहकर अपनी जगह बचाएगा पर सुनील शेट्टी अभी भी अपने प्रशंसकों में चर्चित है.इस बार उनके चर्चा में रहने का विषय हाल ही में उनके द्वारा कराया गया फोटोशूट है. 


 
सुनील शेट्टी का ये शानदार बॉडी ट्रान्सफॉर्मेशन न सिर्फ उनके प्रशंसकों को बल्कि कई नए यंगस्टर्स को भी बहुत पसंद आ रहा है. सुनील शेट्टी का यह हॉट पर्सनालिटी फोटोशूट बहुत ज्यादा वायरल हो रहा है. वैसे आजकल सुनील शेट्टी, प्रियदर्शन के साथ मिलकर अक्षय कुमार, परेश रावल और गोविंदा अभिनीत सुपरहिट दिलम भागमभाग का सीक्वल बनाने जा रहे है जिसमे सुनील शेट्टी गोविंदा के रोल में नज़र आने वाले है. 

संजय दत्त पर आधारित फिल्म में आमिर खान को मिला था ये ख़ास रोल

सलमान के बाद एक और सुपरस्टार के साथ स्क्रीन करेंगी दिशा पटानी

कभी बिपाशा बासु का लवर था ये एक्टर, अब हुआ बिपाशा के पति से ज्यादा स्टाइलिश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -