Video : 101 साल की महिला के साथ इस तरह दिखी सुष्मिता सेन
Video : 101 साल की महिला के साथ इस तरह दिखी सुष्मिता सेन
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस और मिस यूनिवर्स रह चुकी सुष्मिता सेन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आये दिन कुछ ना कुछ शेयर करती ही रहती हैं. कई बार अपनी बेटी के साथ फोटो, कभी वीडियो और तो कभी कुछ और इस बार भी उन्होंने एक ऐसा ही वीडियो शेयर किया है जिसे हम आपको बताने जा रहे हैं. इस वीडियो को देखकर सभी उनकी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं. तो चलिए आपको भी बता देते हैं.

ईशा अम्बानी की सगाई में सोनम और उनके पति सरेआम करने लगे लिपकिस

आपको बता दें, सुष्मिता सेन ने अंतरराष्ट्रीय डॉटर्स डे पर एक वीडियो शेयर किया है जिसे काफी देखा जा रहा है और उनके फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं. ये वीडियो सुष ने इंस्टा पर शेयर किया है और इस वीडियो के साथ उन्होंने लिखा है Love & blessings to me is the ultimate #wealth. आप देख ही सकते हैं कि सुष्मिता एक घर में बैठी हुई हैं जहां पर एक बच्ची और एक महिला दिखाई दे रही हैं. 

‘रूक रूक रूक’ गाने का रिक्रिएट वर्जन सुनकर आप भी झूमने पर हो जाएंगे मजबूर

आपकी जानकारी के लिए बता दें, सुष्मिता के साथ 101 साल की दादी मां हैं और एक दूसरी महिला है और एक लड़की भी दिखाई दे रही हैं. सुष्मिता ने वीडियो के कैप्शन में बताया है कि वो प्रीतम शिकरे नाम की लड़की का जिक्र किया है जिसका वो घर है और इस खास दिन को मना रही हैं. इस वीडियो को देखकर सभी फैंस काफी खुश हुए हैं और काफी तारीफें की हैं. इसके अलावा आपको बता दें वो जल्दी ही एक फिल्म में नज़र आने वाली हैं जिसकी कहानी मध्य प्रदेश के एक छोटे से शहर की. इसमें वो लीड रोल में दिखेंगी.  

बॉलीवुड अपडेट्स..

इतने अजीब कपड़े पहनकर 'युथ आइकॉन अवार्ड' लेने पहुंचे रणवीर सिंह

व्हाईट हॉट ड्रेस में करीना ने बिखेरे जलवे,तेजी से वायरल हो रही फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -