इतने अजीब कपड़े पहनकर 'युथ आइकॉन अवार्ड' लेने पहुंचे रणवीर सिंह

मंगलवार को मुंबई में ब्राइट आउटडोर अवार्ड्स आयोजित हुआ था. इस अवार्ड फंक्शन में दीपिका पादुकोण के होने वाले पति रणवीर सिंह का एक बार फिर जबरदस्त लुक दिखाई दिया. रणवीर हमेशा ही अपने फैशन सेन्स को लेकर चर्चाओं में बने रहते हैं. सोमवार को ही वो एक इवेंट में रंग-बिरंगी ड्रेस में नजर आए थे जिसके बाद हर कही उनकी चर्चा हो रही थी और हाल ही में एक बार फिर रणवीर अपने लुक के कारण सुर्ख़ियों में आ गए हैं. रणवीर ब्राइट आउटडोर अवार्ड्स में पिंक कलर के सूट में नजर आए.

'तख़्त' में जाह्नवी कपूर अब इस एक्टर के साथ करने वाली है रोमांस

इस ऑउटफिट में रणवीर एक बार फिर आकर्षण का केंद्र बन गए हैं. इस इवेंट में रणवीर ने ब्लैक शर्ट के ऊपर पिंक पैंट और पिंक कोट पहना था और डॉट्स वाली टाई बांधी हुई थी. रणवीर पर पिंक कलर काफी ज्यादा सूट हो रहा था. इस इवेंट में रणवीर ने धमाकेदार एंट्री मारी थी. रणवीर हर बार ही दूसरे से अलग दिखना चाहते हैं और अपनी इसी चाह को पूरा करने के लिए वो हमेशा नए-नए तरह के कपड़ों में नजर आते ही रहते हैं. वैसे रणवीर अपनी इसी स्टाइल के कारण यंगस्टर्स का फैशन आइकॉन बन चुके हैं.

रणवीर सिंह ने पहनी रंग-बिरंगी जोकर जैसी ड्रेस, देखकर आपकी भी हंसी नहीं रुकेगी

इस अवार्ड फंक्शन में रणवीर को फ़ोर्ब्स इंडिया की तरह से युथ आइकॉन अवार्ड भी मिला हैं. रणवीर ने इस अवार्ड को लेते हुए अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि- Thank you @forbesindia for honouring me with the Youth Icon Award #Forbes #TycoonsOfTomorrow... आपको बता दें रणवीर जल्द ही फिल्म 'सिम्बा' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान नजर आने वाली हैं.

बॉलीवुड अपडेट... 

फिल्म सिंबा के बाद इस शख्स पर बायोपिक बनाना चाहते है रोहित शेट्टी

फोटोग्राफर ने चुपके से क्लिक की सारा की पर्सनल तस्वीर, सबके सामने ही भड़क गईं सारा

शादी से पहले रणवीर सिंह ने कराया होश उड़ा देने वाला फोटोशूट

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -