ईशा अम्बानी की सगाई में सोनम और उनके पति सरेआम करने लगे लिपकिस
ईशा अम्बानी की सगाई में सोनम और उनके पति सरेआम करने लगे लिपकिस
Share:

बॉलीवुड की फैशन डीवा सोनम कपूर इन दिनों अपने पति आनंद आहूजा के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. सोनम ने अपने पुराने दोस्त और बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से इसी साल 8 मई को शादी की थी. शादी के बाद से ही सोनम अब तक किसी भी फिल्म में नजर नहीं आईं क्योंकि वो अपने पति को पूरा समय दें रही हैं. हाल ही में ये कपल मशहूर उद्योगपति मुकेश अम्बानी की बेटी ईशा अम्बानी की सगाई में शामिल होने इटली के लेक कोमो पहुंचे थे. इस दौरान सोनम और आनंद ने साथ में पूल किनारे काफी मस्ती की और इस मस्ती के दौरान ही सोनम ने अपने पति के साथ लिपकिस कर लिया जिसके बाद उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.

निक के सुट्टा लगाने पर इतनी खुश हुईं प्रियंका, सोनम और आनंद ने भी दिया साथ

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं सोनम ने ब्लू और वाइट कलर की लाइनिंग वाली लॉन्ग शर्ट और डेनिम जीन्स पहनी हैं. वहीं आनंद सिर्फ शॉर्ट्स में ही नजर आ रहे हैं. दोनों जब एक-दूसरे को किस कर रहे थे तो फोटोग्राफर ने ये नजारा अपने कैमरे में कैद कर लिया. सोशल मीडिया पर सोनम और आनंद की किस की तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है और फैंस इस पर सोनम और आनंद की तारीफ करते हुए कमैंट्स भी कर रहे हैं.

ईशा अम्बानी की सगाई से लौटे बॉलीवुड सेलेब्स, एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

आपको बता दें सोनम और आनंद ने 2 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था और इसके बाद दोनों ने शादी कर ली थी. वैसे ये पहली बार है जब सोनम और आनंद की इतनी रोमांटिक तस्वीर सामने हुई हो. इसमें कोई शक नहीं की सोनम और आनंद बॉलीवुड के बेहद क्यूट कपल्स में से एक हैं. वहीं उनके फ़िल्मी फ्रंट की बात करे तो सोनम जल्द ही फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म के जरिए वो पहली बार अपने पिता अनिल कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी.

बॉलीवुड अपडेट...

फैशन वीक में बेहद अश्लील ड्रेस में पहुंची सोनम, देखकर पति के उड़े होश

ईशा अम्बानी की सगाई में प्रियंका चोपड़ा और उनकी मां का दिखा हॉट अवतार

ईशा अंबानी की सगाई में जलवे बिखेरते नज़र आए सेलेब्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -