संस्कारी कही जाने वाली इस टीवी एक्ट्रेस ने दिखाई बोल्डनेस
संस्कारी कही जाने वाली इस टीवी एक्ट्रेस ने दिखाई बोल्डनेस
Share:

टीवी की कई एक्ट्रेस हैं जो खूब पॉपुलर है ऐसे में टीवी के सबसे पॉपुलर शो 'इश्कबाज़' में नजर आ रही मशहूर एक्ट्रेस सुरभि चन्दना आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर कर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं और हाल ही में भी कुछ ऐसा ही हुआ है. हाल ही में उन्होंने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर कर सुर्खियां हांसिल कर ली है इस तस्वीर में वह वाइट टॉप में नजर आ रहीं हैं और उन्होंने तस्वीर शेयर कर लिखा है Throwing it back to the birthday Night These Pants have to be my current obsession #zara#fashionlookbook

आपको बता दें कि यह उनके जन्मदिन की तस्वीर है जो वह आज शेयर कर रहीं हैं. शो 'इश्कबाज़' में सुरभि 'अनिका' के किरदार में नजर आ रही हैं जिन्हें लोग खूब पसंद करते हैं. इस शो में सुरभि के साथ टीवी दुनिया के जाने माने अभिनेता नकुल मेहता नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि इन दोनों की जोड़ी छोटे पर्दे की सबसे पसंदीदा और सबसे मशहूर जोड़ी है. उन्हें दर्शक एक साथ खूब पसंद करते हैं.

सुरभि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती हैं. वह हमेशा अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. आपको यह भी बता दें कि जल्द ही शो इश्कबाज़ बंद होने वाला है और इसके बंद होने के कयास नवम्बर में लगाए जा रहे है. फिलहाल सुरभि अपनी तस्वीरों के कारन सुर्ख़ियों में हैं जो खूब पसंद की जा रही हैं.

इस एक्टर के साथ रात बिताने के बाद उसे दोस्त बता रहीं हैं जेनिफर विंगेट

जल्द ही बंद होने वाले हैं टीवी के यह 6 शो

बिग बॉस 12: शिवाशीष को गाली देकर विवादों से घिरे श्रीसंत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -