अन्धविश्वास में चढ़ी महिला की बलि
अन्धविश्वास में चढ़ी महिला की बलि
Share:


उतरप्रदेश: इलाहाबाद से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, यहाँ शिव मंदिर के पीछे एक महिला का शव पड़ा हुआ मिला है, ऐसा माना जा रहा है कि ये हत्या तांत्रिक विद्या की वजह से हुई, फ़िलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है, और मामले की जाँच शुरू कर दी है.  

स्थानीय लोगो का कहना है कि महिला की बलि दी गई है, इस घटना के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल पैदा हो गया है, बच्चों का घटना स्थल की ओर जाना प्रतिबंधित कर दिया गया है, इस घटना के सोमवार या मंगलवार को घटित होने की आशंका जताई गई है. बताया जा रहा है कि यह घटना इलाहाबाद के बारा लोहगरा बाजार में बने एक शिव मंदिर की है. जहाँ मंदिर के पीछे खदान बनी हुई है. जिसके बड़े गड्ढे में मंगलवार (10 अक्टूबर) सुबह महिला का शव बरामद हुआ था, महिला का शव बुरी तरह कुचला हुआ था. जिसे देखने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया.

इस मुद्दे पर पुलिस का कहना है कि घटना स्थल से तांत्रिक क्रिया में उपयोग होने वाली तमाम चीजें मिली है. जिससे यह पता चल रहा है कि, घटना से पहले पूजा पाठ हुई थी. वही ऐसा भी माना जा रहा है कि, तांत्रिक क्रिया के बाद महिला को मौत की गई है. फ़िलहाल पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए जगह - जगह छापेमारी कर रही है लेकिन अभी तक पुलिस को इससे संबंधित कोई सुराग हाथ नहीं लग पाया है. 

UP के अस्पतालों में नहीं थम रहा मौतों का सिलसिला

तृणमूल कांग्रेस नेता किया महिला का रेप

अपने शौक को पूरा करने के लिए ये कपल करता था लूटपाट


 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -