अपने शौक को पूरा करने के लिए ये कपल करता था लूटपाट
अपने शौक को पूरा करने के लिए ये कपल करता था लूटपाट
Share:

दिल्ली: बीते दिनों से चली आ रही लूटपाट के मामले में पुलिस ने एक शातिर शख्स को गिरफ्तार किया है, इस बदमाश पर चोरी के कई मामले दर्ज हो चुके है. फ़िलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है.
 
जानकारी के मुताबित, यह मामला जहाँगीर पूरी थाने इलाके का है, पुलिस को काफी दिनों से यह सूचना मिल रही थी कि वहां पर काफी दिनों से मोबाइल और गोल्ड चेन की लूटपाट हो रही है. जिसके बाद पुलिस ने इस मामले की तहकीकात करना शुरू की तो, पुलिस को एक युवक वहां पर अकेले घूमता हुआ नज़र आया, जिस पर पुलिस को शक हुआ और उसे दबोच कर अपने साथ थाने ले गई. जहाँ पुलिस ने उसके साथ पूछताछ की तो उसने बताया कि वो और उसकी गर्लफ्रेंड  चोरी की घटना को अंजाम देते थे, और  लूट के पैसे से अपने शौक पूरे किया करते थे.
 
इस मुद्दे पर पुलिस का कहना है कि, आरोपी जहांगीर पूरी इलाके का रहने वाला हैं, वह अभी तक 8 लोगो के साथ अलग अलग जगहों पर लूटपाट कर चुका है. उसके खिलाफ अलग -अलग थाने में शिकायत भी दर्ज है, पुलिस ने आरोपी के पास मुखर्जी नगर से एक लुटा हुआ मोबाइल बरामद किया है. फ़िलहाल पुलिस उस शख्स की जाँच कर रही है, जिसको यह लुटेरे लूटी हुई चीजों को बेचते थे. 

सुसाइड पॉइंट बन रहा है मुंबई

प्रेम प्रसंग बना परिजनों की मौत का कारण

प्रेमिका की याद में कछुए ने 10 km की दूरी 24 घंटे में तय की

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -