शादी से किया इंकार तो लड़की का किया ये हाल
शादी से किया इंकार तो लड़की का किया ये हाल
Share:

मध्यप्रदेश में स्थित इंदौर शहर में एक 25 साल की महिला की 38 बार चाकू से वार कर हत्या कर दी गई है. आपको बता दें कि यह घटना गुरुवार रात की है. पुलिस ने बताया कि जहां घटना हुई वह बहुत ही समृद्ध इलाका माना जाता है. मृतक महिला का नाम सुप्रिया जैन बताया गया है. घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली वह मौके पर वहां पहुंची. पुलिस ने आरोपी कमलेश साहू को गिरफ्तार भी कर लिया और सुप्रिया को घायल हालत में पास के ही अस्पताल एडमिट करवा दिया गया था लेकिन बीते कल यानी शुक्रवार को डाक्टरों ने उसुप्रिया को मृत घोषित कर दिया है.

मामले के बारे में बात करते हुए एमआईजी पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर टी काजी ने बात की और बताया कि कमलेश साहू और सुप्रिया सागर जिले के स्कूल में सहपाठी रह चुके हैं और साहू ने करीब 6 साल पहले सुप्रिया को शादी के प्रपोज किया था, लेकिन सुप्रिया ने उससे शादी करने से इंकार कर दिया थे जो साहू को बुरा लगा. इसके बाद कमलेश साहू ने उसका हाथ पकड़ते हुए कई बार उसे डराया और शादी के लिए हां करने को कहता रहा लेकिन वह नहीं मानी. खबरों की माने तो वह अपनी पढ़ाई पूरी करते ही इंदौर में आकर रहने लगी. छह महीने बाद ही कमलेश साहू उसका पीछा करते हुए इंदौर आ गया और यहां दोबारा उसने सुप्रिया को प्रपोज कर दिया.सुप्रिया ने उसे फिर से इंकार कर दिया.

आरोपी ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि वह उसके ऑफिस और घर सभी जगह पर उसका पीछा करता था और जब उसने सुप्रिया के घर और ऑफिस के बारे में पता करने के लिए फेसबुक से मदद ली थी. कमलेश साहू ने बताया कि सुप्रिया की हत्या से सात दिन पहले ही उसे मारने की योजना बनाई, उसे केवल मौके की तलाश थी जो उसे गुरुवार को मिल गया और उसने चाकू से 38 बार बेरहमी से सुप्रिया पर वार कर उसे मार दिया.

UKG की छात्रा से रेप पर भड़के लोगों ने किया हंगामा

असल जिंदगी में इस लेखिका ने बता दिया 'कैसे करें पति का मर्डर'

स्कूल प्रिंसिपल ने जबरदस्ती छात्र को अश्लील वीडियो दिखाकर की गन्दी हरकत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -