श्रीदेवी के भांजे भी पत्नी के साथ पहुंचे अनिल कपूर के घर
श्रीदेवी के भांजे भी पत्नी के साथ पहुंचे अनिल कपूर के घर
Share:

24 फरवरी को हुए श्रीदेवी के निधन से सभी जगह सन्नाटा छाया हुआ है. हर जगह मातम छाया हुआ है और बॉलीवुड के बड़े बड़े सेलेब्स अनिल कपूर के घर श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देने पहुँच रहे हैं. कहा जा रहा था उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने से हुयी है लेकिन जब पोस्ट मार्टम रिपोर्ट आयी तो सबसे बड़ा खुलासा हुआ है और सभी हैरान रह गए. रिपोर्ट में ये बताया गया है कि श्रीदेवी की मौत दिल के दौरे से नहीं बल्कि बाथटब में पानी में डूबने से मौत हुई है. अब बाथरूम में कैसे गिरी और क्या हुआ ये बात राज ही है अब तक.

वहीँ दुबई पुलिस ने श्रीदेवी के शव को देने से फ़िलहाल इनकार कर दिया है. अब देखना ये है कि क्या होता आगे और इस खबर और क्या क्या खुलासे होते हैं. इसी के साथ आपको बता दे कि अनिल कपूर के घर रणवीर सिंह से लेकर दीपिका पादुकोण तक सभी पहुंचे हैं. अभी हाल ही में अनिल कपूर के घर श्रीदेवी के भांजे मोहित मारवाह अपनी पत्नी के साथ पहुंचे हैं जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

आप देख सकते हैं मोहित अपनी पत्नी अंतरा मोतीवाला के साथ अनिल कपूर के घर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं और तभी मीडिया ने उन्हें अपने कैमरे में कैद कर लिया. आइये देखिये आप भी ये तस्वीरें.

Video : लक्मे फैशन वीक में जब फोटो के लिए झगड़ पड़ी श्रीदेवी और जाह्नवी कपूर

क्या जाह्नवी कपूर होंगी बॉलीवुड की अगली श्रीदेवी ?

यहाँ किया जायेगा श्रीदेवी का दाह संस्कार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -