Video : लक्मे फैशन वीक में जब फोटो के लिए झगड़ पड़ी श्रीदेवी और जाह्नवी कपूर
Video : लक्मे फैशन वीक में जब फोटो के लिए झगड़ पड़ी श्रीदेवी और जाह्नवी कपूर
Share:

जैसा कि हम सभी जानते हैं बॉलीवुड की एक काबिल अदाकारा श्रीदेवी अब इस दुनिया में नहीं रही. दुबई में एक शादी के शरीक होने गयी गयी थी जहाँ पर दिल का द्वारा पड़ने से उनकी वहीँ मृत्यु हो गयी. बता दे, श्रीदेवी अपने भांजे मोहित मारवाह की शादी में शिरकत करने पहुंची थी, जहाँ उनके साथ उनके पति बोनी कपूर और छोटी बेटी ख़ुशी कपूर मौजूद थे. इस दौरान उनकी बड़ी बेटी मौजूद नहीं थी क्योकि वो अपनी आने वाली फिल्म 'धड़क' के लिए व्यस्त थी जिसके चलते वो अपने परिवार के साथ दुबई नहीं जा सकी.

श्रीदेवी से जुड़े कई पहलु सामने आ रहे हैं जिन्हे देखकर हम भी हैरान हो रहे हैं. इसी के साथ कुछ समय पहले एक वीडियो सामने आया था जो कुछ समय पहले हुए Lakme Fashion Week 2018 का था. इस फैशन शो में बड़ी बड़ी हस्ती शामिल हुई थी जिनमे श्रीदेवी अपनी बेटी जाह्नवी कपूर भी मौजूद थी. इसी दौरान दोनों माँ और बेटी ने फोटो क्लिक करवाए और श्रीदेवी ने भी अपना एक अलग फोटो क्लिक करवाए.

वीडियो में देखा जा सकता है जाह्नवी कपूर भी अपनी माँ की ही तरह फोटो क्लिक करवाना चाहती थी लेकिन श्रीदेवी ने उन्हें मना कर दिया. वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह जाह्नवी अपनी माँ से प्लीज कर के बात कर रही हैं लेकिन उन्होंने साफ़ मना कर दिया और जाह्नवी को बिना फोटो क्लिक करवाए ही जाना पड़ा. इसका यही वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. आइये आपको भी दिखा देते हैं माँ बेटी की लड़ाई का ये वीडियो.

क्या जाह्नवी कपूर होंगी बॉलीवुड की अगली श्रीदेवी ?

यहाँ किया जायेगा श्रीदेवी का दाह संस्कार

संजय कपूर की फोटो से भड़के यूज़र्स, भाभी की डेथ के लिए कोसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -