क्या जाह्नवी कपूर होंगी बॉलीवुड की अगली श्रीदेवी ?
क्या जाह्नवी कपूर होंगी बॉलीवुड की अगली श्रीदेवी ?
Share:

बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार श्रीदेवी ने शनिवार को दुबई में आखिरी सांस ली. दिल का दौरा पड़ने से वो पहले बेहोश हुई लेकिन जब उन्हें अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. बात दे, दुबई में वो अपने भांजे मोहित मारवाह की शादी में गयी थी. इस शादी में उनके साथ उनके पति बोनी कपूर और उनकी छोटी बेटी ख़ुशी कपूर मौजूद थी.

खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि बोनी कपूर उन्हें डिनर के लिए ले जाना चाहते थे और इसी के लिए श्रीदेवी बाथरूम में तैयार होने गयी जिसके बाद वो बाहर ही नहीं आयी. बहुत समय होने के बाद जब वो बाहर नहीं निकली तो दरवाजा तोड़कर उन्हें बाहर निकला गया जहाँ वो बाथटब में बेसुध पड़ी हुई थी. इनकी मौत के कारण कई सारे बताये जा रहे हैं लेकिन असल कारण दिल का दौरा बताया जा रहा है. इस खबर से पुरे बॉलीवुड में सन्नाटा पसर गया है.

श्रीदेवी के आखिरी समय में उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर उनके साथ मौजूद नहीं थी. बता दे, जाह्नवी कपूर अपनी आने वाली फिल्म 'धड़क' की शूटिंग में व्यस्त थी जिसके चलते वो मुंबई में ही थी. जाह्नवी की ये पेहली डेब्यू फिल्म है जिसके लिए उनकी माँ श्रीदेवी काफी उत्साहित थी. उनकी इस फिल्म को लेकर श्रीदेवी काफी चिंतित भी थी. अब चूँकि उनकी माँ इस दुनिया में नहीं रही तो सवाल ये उठता है कि क्या जाह्नवी कपूर होंगी बॉलीवुड की अगली श्रीदेवी? जहाँ तक श्रीदेवी की बात है तो उन्होंने अपने करियर में काफी बड़े बड़े मुकाम हासिल किये हैं और अपनी मेहनत से अपनी फिल्मों को हिट किया है साथ ही अपना नाम भी कमाया है. पुरे बॉलीवुड में उनकी जगह कोई नहीं ले सकता.

लेकिन श्रीदेवी नहीं रही तो ये भी हो सकता है उन बेटी बॉलीवुड की अगली श्रीदेवी बन जाए. श्रीदेवी की जगह सभी के दिल में अलग है उनकी जगह फैंस के दिल में कोई नहीं ले सकता चाहे उनकी बेटी ही क्यों ना हो. लेकिन श्रीदेवी अपनी बेटी की आने वाली फिल्म को नहीं देख पायी तो उम्मीद है जाह्नवी कपूर उनकी फिल्म से जुडी हर ख्वाहिश पूरी करें. अब देखना ये है क्या करती है जाह्नवी कपूर अपनी फ़िल्मी करियर में.

यहाँ किया जायेगा श्रीदेवी का दाह संस्कार

संजय कपूर की फोटो से भड़के यूज़र्स, भाभी की डेथ के लिए कोसा

देखिये श्रीदेवी के आखिरी जन्मदिन का वायरल वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -