दिल्ली में सट्टा लगाते पकड़ाए सट्टेबाज
दिल्ली में सट्टा लगाते पकड़ाए सट्टेबाज
Share:

दिल्ली: देश में IPL शुरू हो चुका है. साथ ही इसमें सट्टा लगाने वाले गिरोह भी सक्रिय हो चुके है. हर साल आईपीएल के दौरान पुलिस कई गिरोह को पकड़ती है. ताजा मामला है दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा का जहां  क्रिकेट पर सट्टा लगाने वाले एक गिरोह का भंडाफोड़ हुआ है.

यहाँ STF ने छापा मारकर इस समय चल रहे इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के मैचों पर सट्टा लगाने वाले गिरोह को दबोच लिया. पुलिस ने सट्टेबाजों के पास से 21 लाख रुपये कैश, 40 मोबाइल, 3 लैपटॉप, 3 वाई-फाई मॉडम, मोबाइल सिग्नल बूस्टर और 3 LED टीवी बरामद की है. एसटीएफ ने छापा मारकर सट्टा लगा रहे 4 लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया. पुलिस अब तीनों सट्टेबाजों से पूछताछ कर रही है कि उनके सिग्नल देश के अंदर तक ही हैं, या विदेशों में भी इनका जाल फैला हुआ है.

बता दें कि लखनऊ एसटीएफ टीम को दिल्ली-एनसीआर में ऑनलाइन सट्टा खेले जाने की सूचना मिली थी. सूचना के मुताबिक, एसटीएफ टीम ने ग्रेटर नॉएडा के कासना थाना क्षेत्र में स्थित जेपी ग्रींस सोसाइटी के एक अपार्टमेंट में छापा मारा. छापेमारी के दौरान  उस समय IPL में चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मैच चल रहा था. सट्टेबाज इसी मैच को लेकर ऑनलाइन सट्टा लगाने में व्यस्त थे. सट्टेबाज ओवर, बैट्समैन, बॉलर, गेंद, छक्का, चौका जैसी हर चीज पर सट्टा खेल रहे थे.

हिण्डौन सिटी में आईपीएल का सट्टा पकड़ाया

इंदौर रेप केस: जनता का गुस्सा फूटा, कोर्ट में आरोपी की धुनाई

जानिए क्यों इस शख्स को ऑनलाइन केला मंगवाना पड़ा भारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -