इंदौर रेप केस: जनता का गुस्सा फूटा, कोर्ट में आरोपी की धुनाई
इंदौर रेप केस: जनता का गुस्सा फूटा, कोर्ट में आरोपी की धुनाई
Share:

इंदौर: देशभर के अलग-अलग राज्यों से सुनने में आ रहे दुष्कर्म के मामलों से जनता में भारी आक्रोश है, ऐसे में इंदौर में हुए दुधमुँही बच्ची के साथ दुष्कर्म के मामले में कल बीच अदालत में लोगों का गुस्सा फुट पड़ा, पुलिस कल जैसे ही दुष्कर्म के आरोपी 25 वर्षीय सुनील भील को लेकर अदालत पहुंची, तो वहां जनाक्रोश को रोकना पुलिस के लिए भी मुश्किल हो गया.

आवाम ने पुलिस, जज और वकीलों के सामने ही दुष्कर्म आरोपी की धुनाई शुरू कर दी, पुलिस के बीच बचाव का भी उनपर कोई असर देखने को नहीं मिला. अदालत में हुआ यह वाकिया मीडिया के कैमरों में भी दर्ज हो गया. वहीं इस जघन्य अपराध के विरोध में कई संगठन भी सड़कों पर उतर आए,  कांग्रेस ने भी शनिवार को घटना के विरोध में मार्च निकाला और राजबाड़ा पर मुख्यमंत्री का पुतला फूंका.  वकीलों ने भी अपना विरोध प्रदर्शित करते हुए आरोपी का केस लड़ने से मन कर दिया.

गौरतलब है कि इंदौर के राजबाड़ा में शुक्रवार को तड़के मां-बाप के साथ सो रही मासूम बच्ची को उसके मौसेरे नाना ने अगवा कर पहले रेप किया फिर जमीन पर पटककर उसकी हत्या कर दी. दोपहर करीब 12 बजे बच्ची का शव एक शॉपिंग कॉम्प्लेक्स के बेसमेंट में लहुलुहान अवस्था में मिला था. पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों से आरोपी की पहचान की, पुलिस के अनुसार यह घटना राजबाड़ा की है, जहाँ पीड़िता का परिवार गुब्बारे बेचने का काम करता है और वहीं मुख्य गेट के पास खुले में रहता है, सीसीटीवी फुटेज के अनुसार आरोपी शुक्रवार को तड़के करीब 4.45 बजे मासूम को उठा कर ले गया और करीब 15 मिनट बाद घटना को अंजाम देकर वापिस आ गया. 

इंदौर बार असोसिएशन नहीं लड़ेगा किसी भी रेप आरोपी का केस

 इंदौर: 4 माह की मासूम से बलात्कार, फिर शर्मसार हुआ देश

उन्नाव- कठुआ गैंगरेप : यहां कांग्रेस ने कैंडल मार्च निकालकर जताया विरोध

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -