हिण्डौन सिटी में आईपीएल का सट्टा पकड़ाया
हिण्डौन सिटी में आईपीएल का सट्टा पकड़ाया
Share:

राजस्थान : शनिवार की रात को करौली जिले हिण्डौन सिटी में आईपीएल के मैच पर सट्टा लगा रहे एक सटोरिए को पकड़ने का मामला सामने आया है.पुलिस ने आरोपी के पास से  56,800 रुपए भी बरामद किए हैं.

इस बारे में हिण्डौन कोतवाली थाना प्रभारी अध्यात्म गौतम ने बताया कि मुखबिर से सूचना पर टीम गठित कर शिव कॉलोनी स्थित एक मकान पर छापा मारा गया.तो वहां आईपीएल की दिल्ली-बेंगलुरू टीम के बीच चल रहे क्रिकेट मैच पर सट्टा खेला जा रहा था. पुलिस ने आरोपी दीपक महाजन बॉल और रनों पर मोबाइल से पैसे लगवा रहा था.पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर हिसाब किताब के रजिस्टर, पर्चे, टीवी, छह मोबाइल तथा 56,800 रुपए भी बरामद किए हैं.

बता दें कि क्रिकेट के मैचों का सट्टा लगाने का यह कोई पहला मामला नहीं है . इसके पहले भी कई लोग सट्टा लगाते पकड़े गए हैं. ये सटोरिए गुप्त रूप से अपने इस धंधे को संचालित करते हैं.जहाँ दूरस्थ किसी मकान के किसी कमरे में कई सारे मोबाईल और टेलीफोन की मदद से टीवी पर चल रहे मैच की हर बॉल पर सट्टा खेला जाता है .सट्टा लगाने वाला मोबाईल पर आगामी बॉल पर बनने वाले रन के अलावा चौकों और छक्कों पर भी अपना अनुमान लगाकर सट्टा लगाता है.

यह भी देखें

लेग स्पिनर IPL में कर रहे है शानदार प्रदर्शन-कपिल देव

इस पाकिस्तानी खिलाड़ी ने बॉर्डर पर की भड़काऊ हरकत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -