'पद्मावत' को लेकर शाहिद बोलें- शुरू से ही कह रहा हूँ लेकिन.....
'पद्मावत' को लेकर शाहिद बोलें- शुरू से ही कह रहा हूँ लेकिन.....
Share:

अभिनेता शाहिद कपूर की फिल्म 'पद्मावत' आखिरकार विवादों की बीच रिलीज हुई और बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल किया है. वही शाहिद के फैंस भी शाहिद की भूमिका को लेकर जमकर तारीफ कर रहे है. हाल ही में शाहिद ने एचटी मोस्ट स्टाइलिश अवॉर्ड्स में शिरकत की. इस दौरान शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत भी उनके साथ थी. इस दौरान जब शाहिद से पूछा गया कि, फिल्म पद्मावत को लेकर देश भर में फैली अशांति पर आप क्या कहना चाहेंगे.

शाहिद ने कहा कि, "हम शुरू से यह कह रहे हैं कि हमें कम से कम फिल्म दिखाने की इजाजत दें और इस पर पूर्वानुमान न लगाएं. अब सर्वोच्च अदालत ने भी फैसला दिया है कि फिल्म को हर जगह रिलीज किया जाना चाहिए. सिर्फ 'पद्मावत' पर ही नहीं बल्कि हर फिल्म के लिए सर्वोच्च अदालत ने अपने फैसले में कहा है कि फिल्मों पर प्रतिबंध नहीं लगाया जाना चाहिए. इसलिए मुझे लगता है कि 'पद्मावत' इस समय समूचे फिल्म उद्योग के लिए खड़ी है क्योंकि रचनात्मकता अभिव्यक्त की आजादी होनी चाहिए. शाहिद का कहना है कि, किसी को भी कोई फिल्म देखने के लिए मजबूर नहीं किया जाता, लेकिन किसी को भी फिल्म न देखने के लिए भी मजबूर नहीं किया जाना चाहिए और मुझे लगता है कि यही लोकतंत्र है."

गौरतलब है कि, फिल्म में शाहिद महाराजा रतन सिंह का किरदार निभा रहे हैं. वही अभिनेत्री दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती के किरदार में है, इसके अलावा अभिनेता रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका में है.

ये भी पढ़े

इस दिन रिलीज होगी ऋतिक रोशन की 'सुपर 30'

अवार्ड नाईट में परिणीति की ड्रेस ने किया सबको हैरान

सामने आई 'अर्जुन पटियाला' की रिलीज डेट

सलमान को मिली नई हीरोइन, जल्दी हो सकता है बॉलीवुड डेब्यू

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -