अवार्ड नाईट में परिणीति की ड्रेस ने किया सबको हैरान
अवार्ड नाईट में परिणीति की ड्रेस ने किया सबको हैरान
Share:

हाल ही में मुंबई में मोस्ट स्टाइलिश अवार्ड्स 2018 का आयोजन किया गया जिसमें बॉलीवुड जगत की तमाम हस्तियों ने शिरकत की. इस अवार्ड नाईट में परिणीति चोपड़ा, शाहिद कपूर पत्नी मीरा राजपूत को साथ, वरुण धवन, संजय दत्त और दीपिका पादुकोण जैसे अन्य सितारों ने अपना रंग भरा. जहां दीपिका पादुकोण पीच और गोल्डन साड़ी में बिलकुल देसी गर्ल बनकर उस इवेंट का हिस्सा बनी वही परिणीति चोपड़ा की ड्रेस ने सबको हैरान कर दिया.

परिणीति चौपा की ड्रेस पीछे से लॉन्ग और आगे से शार्ट थी. उनकी यह ड्रेस इतनी ज्यादा ट्रांसपेरेंट थी कि इसमें उनके अंडर गारमेंट्स साफ़ नज़र आ रहे थे. परिणीति की इस ड्रेस में सिल्वर का वर्क किया हुआ था, जिसके नीचे उन्होंने स्किन कलर के अंडर गारमेंट्स पहन रखे थे. बात की जाए दीपिका पादुकोण की तो उन्होंने इस शाम में अपने खूब जलवे बिखेरे. इस इवेंट में वह बेहद ही खूबसूरत और खुश नज़र आ रही थी. दीपिका की ख़ुशी का कारण उनकी हाल ही रिलीज़ फिल्म 'पद्मावत' को बताया जा रहा है, जो काफी विवादों के बाद पर्दों पर नज़र आ रही है. वैसे देखा जाये तो दीपिका कही भी सुर्खियां बटोरने से चुकती नहीं हैं और हर बार की तरह यहां भी उन्होंने बड़ी सुर्खियां बटोरी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सामने आई 'अर्जुन पटियाला' की रिलीज डेट

सलमान को मिली नई हीरोइन, जल्दी हो सकता है बॉलीवुड डेब्यू

'हेट स्टोरी 4' का पहला पोस्टर रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -