जल्द ही ऐसे ख़त्म करें नजरदोष के बुरे प्रभाव को
जल्द ही ऐसे ख़त्म करें नजरदोष के बुरे प्रभाव को
Share:

शास्त्र के अनुसार नज़र दोष किसी क ऊपर भी हो सकता है व्यक्ति के जीवन में कई छोटी-छोटी समस्याएँ होती है जिनके कारण वह हमेशा परेशान रहता है और जब बात अपने बच्चे के स्वास्थ की हो तो वह उसके ठीक होने तक परेशान ही रहता है. क्या आप जानते है आपकी इन छोटी-छोटी परेशानियों का कारण किसी की नजर का दोष भी हो सकता है. जो आपके जीवन के हर पहलु को प्रभावित कर सकता है. आज हम आपको नज़र दोष के कुछ उपाय बताएँगे जिन्हें करके आप इस समस्या से छुटकारा पा सकते है.

1. यदि आपको लगता है की किसी व्यक्ति की नजर आपके परिवार के किसी व्यक्ति को लगी है तो उस व्यक्ति का हाथ जिसने नजर लगाईं है उस व्यक्ति के सिर पर फेर देने से जिसे नजर लगी है तो इससे नजर उतर जाती है.

2. यदि आपको लगता है की किसी व्यक्ति की नजर आपके परिवार के किसी सदस्य को लगी है तो रविवार के दिन उसके सिर से उतारकर उस दूध को किसी कुत्ते को पिला देना चाहिए. इससे नजर उतर जायेगी.

3. यदि किसी व्यक्ति को नजर लगी हो तो शनिवार के दिन हनुमान जी के मंदिर में जाकर उनकी मूर्ति के कंधे वाले भाग का सिन्दूर लेकर उस व्यक्ति को जिसे नजर लगी है लगाने से नजर उतर जाती है.

4. 7 सरसों के दाने 7 नमक की डिगली और 7 साबुत लाल मिर्च एक साथ लेकर उस व्यक्ति के सिर से अपने बाएं हाँथ से उतारें और इन सभी चीजों को किसी जलती आग में डाल दें ऐसा करने से नजर उतर जाती है.

5. आपके घर के जिस व्यक्ति को नजर लगी है उसके सिर से फिटकिरी की डिगली 7 बार उतार से और अब इस डिगली को अपने बाएं हाँथ से चूरा कर किसी कुँए या नदी में प्रवाहित कर दें इससे भी नजर उतर जाती है.

 

मकान निर्माण से पहले शास्त्र की ये बातें जान लेना बहुत जरुरी है

यह आसान से उपाय जिनसे माता लक्ष्मी होती है जल्द ही प्रसन्न

बैठे-बैठे किया गया ये काम बनाता है आपको अनलकी

आपके भाग्य को चमकाएगी लहसुन की सिर्फ एक कलि

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -