आपके भाग्य को चमकाएगी लहसुन की सिर्फ एक कलि
आपके भाग्य को चमकाएगी लहसुन की सिर्फ एक कलि
Share:

लहसुन भारतीय रसोई का महत्वपूर्ण हिस्सा है इसका उपयोग मसाले के रूप में किया जाता है इसके उपयोग से व्यक्ति को पेट से सम्बंधित कई प्रकार की समस्याओं से मुक्ति मिलती है इसलिए लहसुन व्यक्ति के लिए बहुत ही फायदेमंद है. किन्तु क्या आप जानते है की ज्योतिष शास्त्र में भी लहसुन को बहुत ही लाभदायक माना गया है आपने कई लोगों को देखा होगा की वह अपने पर्स में कच्चा लहसुन रखते है क्या आप जानते है अपने पर्स में कच्चा लहसुन रखने से क्या लाभ होता है. आइये हम आपको इसके फायदे बताते है.

1. लहसुन हमारे स्वास्थ के लिए बहुत ही फायदेमंद है यह व्यक्ति के भोजन का जायका बढ़ाने के साथ-साथ उनके जीवन की समस्याओं को भी दूर करता है इसी कारण से बहुत से व्यक्ति अपने पर्स में कच्चे लहसुन की एक कलि रखते है.

2. अपने पर्स में कच्चा लहसुन रखने से व्यक्ति को किसी भी नकारात्मक शक्ति का भय नहीं होता और इसके प्रभाव से नकारात्मक ऊर्जा का भी नाश होता है पर्स में रखा कच्चा लहसुन व्यक्ति के मन को शांत रखने में सहायक माना जाता है और यह व्यक्ति की चिंता को दूर करता है.

3. यदि आप अपने पर्स में कच्चे लहसुन की कलि रखते है तो इससे आपका भाग्योदय होता है और आपके जीवन में चल रही धन की समस्या दूर होती है इसे रात्री के समय सोते समय अपनी तकिया के नीचे भी रखा जा सकता है जो प्रभावी रूप से कारगर होता है.

4. आपके पास रखे लहसुन के प्रभाव से कोई भी नकारात्मक अद्रश्य शक्तिआपको नुक्सान नहीं पंहुचा सकती है.

 

तो इतना आयेगा पैसा कि संभाल नहीं पाओगे

वास्तुशास्त्र ही मिटाएगा घर में फैला वास्तुदोष

मानव जीवन में जानें गंगा का महत्व

यही वे कारण है जो व्यक्ति के घर में बरकत नहीं होने देते

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -