काम न मिलने के कारण परेशान हुई 'बालिका वधु' की यह एक्ट्रेस, कर दिया यह काम

Sep 02 2018 08:56 AM
काम न मिलने के कारण परेशान हुई 'बालिका वधु' की यह एक्ट्रेस, कर दिया यह काम

टीवी शो 'बालिका वधु' एक समय में काफी पॉपुलर शो हुआ करता था लेकिन अब वह शो बंद हो चुका हैं. शो के साथ ही शो के कलाकारों को भी खूब पसंद किया जाता था. ऐसे में आज हम बात करने जा रहे हैं शो में नजर आने वाली सुमित्रा भैरो सिंह की. शो में सुमित्रा भैरो सिंह का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस स्मिता बंसल उस समय काफी पॉपुलर हुईं थीं और उन्हें खूब पसंद किया गया था. अब इन दिनों आप सभी स्मिता बंसल को एक नए शो में देख रहे होंगे. जी हाँ, इन दिनों स्मिता बंसल सुपरनैचुरल शो 'अलादीन- नाम तो सुना ही होगा' में नजर आ रहीं हैं.

'गुड्डन तुमसे न हो पायेगा' की एक्ट्रेस रियल लाइफ में है ऐसी

इस शो में वह सिद्धार्थ निगम की मां के किरदार को निभा रहीं हैं. शो में उन्हें खूब पसंद किया जा रहा हैं. स्मिता इस शो में जो किरदार निभाते हुए नजर आ रहीं हैं वह उनकी बेटी की ख्वाहिश थी. उनकी बेटी यह चाहती थी कि वह अपनी माँ को एक फैंटिसी शो में देखे इस वजह से उन्होंने इस शो के ऑफर को स्वीकार किया और इस शो में नजर आ रहीं हैं.

इश्कबाज की इस एक्ट्रेस के संस्कारी लुक ने मचाई सनसनी

उनकी बेटी चाहती थी कि स्मिता ऐसे किरदार निभाए इस वजह से वह शो में नजर आ रहीं हैं. स्मिता ने यह बात हाल ही में किए गये एक इंटरव्यू में बताई हैं. उन्होंने कहा कि उनकी बड़ी बेटी एनिमेटेड सीरीज देखने की बहुत बड़ी फैन हैं इस वजह से वह उन्हें भी ऐसे रोल करते हुए देखना चाहती थी. स्मिता ने इस शो का हिस्सा बनने का फैसला उनकी बेटी की वजह से लिया हैं. स्मिता इस शो में नजर आने से बहुत खुश है.

टीवी अपडेट्स 

Naagin 3 : सेट के पीछे ऐसे रंग बदलती हैं आपकी 'नागिनें'

'सिलसिला बदलते रिश्तों का' फेम अदिति ने दिखाया अपना सेक्सी अवतार

'गोल्ड' एक्ट्रेस के 'पिंक लुक' ने सोशल मीडिया पर बरपाया कहर

?