अरुण यादव ने लगाए शिवराज सरकार पर 100 करोड़ खर्च करने का आरोप
अरुण यादव ने लगाए शिवराज सरकार पर 100 करोड़ खर्च करने का आरोप
Share:

इंदौर-आज कल हर समय हर जगह चाहे वो संसद हो या फिर सड़क कांग्रेस बीजेपी एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाते नजर आते हैं इसी कड़ी में एक बार फिर से कांग्रेस ने बीजेपी सरकार पर कड़ा प्रहार किया हैं इस बार एमपी के कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव नें शिवराज सिंह चौहान को आड़े हाथो लेते हुए उनपर 100 करोड़ रुपए खर्च करने का आरोप लगाया हैं.

गौरतलब हो की मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के मुख्यमंत्री कार्यकाल के ग्यारह साल पूरे होने पर सरकार द्वारा भोपाल के जंबूरी मैदान में एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा हैं. इस पर एमपी के कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव नें आरोप लगाया हैं कि इस कार्यक्रम में  बीजेपी सरकार द्वारा लगभग 100 करोड़ रुपए खर्च किये जायेगे.

अरुण नें आगे कहा की प्रदेश डेढ़ लाख करोड़ रुपये का कर्जदार है तो क्या इस प्रोग्राम में इतना खर्च करना सही हैं क्या ये प्रोग्राम सादगी से संपन्न नही किया जा सकता हैं? अरुण नें इस विषय में बीजेपी सरकार से कुछ सवाल भी पूछे हैं जैसे कि क्या सरकार ये पैसा उन किसानों,ग्रामीणों और आम जनता पर खर्च नही कर सकती हैं जो नोटबंदी कि वजह से परेशान हैं.

अरुण नें आगे पूछा कि ये प्रोग्राम सरकार सरकारी खर्च पर ही क्यों कर रही हैं? पार्टी फंड से इस तरह के आयोजन क्यों नही संपन्न किये जाते हैं? क्या जलसे पर होने वाले खर्च का हिसाब पीएम मोदी और वित्तमंत्री अरुण जेटली की सलाह के मुताबिक यानि कैशलेस ट्रांसेक्शन से करेंगे? क्या आयोजन पर होने वाले खर्चे का ब्यौरा विधानसभा के सामने रखने की हिम्मत दिखाएंगे?

शिवराज ने किया छुट्टियों का कैलेंडर जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -